प्रदीप हिन्दू योगी सेवक's Album: Wall Photos

Photo 117 of 3,082 in Wall Photos

धर्म शास्त्र का इससे बड़ा मजाक और क्या होगा ?

एकता कपूर द्वारा बनाया गया #महाभारत जो स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है। जिसमें द्रौपदी के छाती पर टैटू बना है। जिस प्रकार के अश्लील कपड़े महिला एवं पुरुष पात्रों को पहनाए गए हैं, ये किसी राजकुमार और राजकुमारी तो क्या पोर्न मूवी में काम करने वाले पात्रों से भी गए बीते हैं।

वैमनष्य पैदा करने के लिए सिक्स पैक वाले पांडव और अपने शरीर के अंगों का नग्न प्रदर्शन करतीं ये एक्टर बनी वैश्याएं हमारी संस्कृति को नष्ट करने पर तुली हुईं हैं।

श्रीमदभगवत गीता जैसे अद्वितीय ज्ञान ग्रंथ को स्वयं में समाहित किए हुए पंचम वेद महाभारत को तोड़ मरोड़ कर उसमें अतिवाद, धर्मद्रोह और काम परोसा जा रहा है। यह निश्चित ही समूल सनातनियो हेतु डूब मरने वाली बात है।

जब आसमानी किताब का अध्ययन करके लोग ब्रह्मऋषियों द्वारा रचित ग्रंथों का नाट्य रूपांतरण करेंगे तो उनसे संस्कार, संस्कृति, मर्यादा और धर्म रक्षण की उम्मीद भी कैसे की जा सकती है।

मैं इसका पूर्ण विरोध करता हूँ, सनातनधर्मी होने के नाते सुधी सक्षम जनों से यह आग्रह भी करता हूँ कि हमारी संस्कृति का मजाक बनाकर इस अश्लीलता परोसने वाले न सिर्फ़ सीरियल का विरोध करें अपितु प्रत्येक एक्टर, एक्ट्रेस और बोर्ड के विरुद्ध उचित कार्यवाही का भी प्रयाश करें