pandit santosh Sharma 's Album: Wall Photos

Photo 47 of 58 in Wall Photos

#सिब्बल_के_कुकर्म.........❓❓

14 साल की लड़की बनी मां, रेप के आरोपी 84 साल के बुजुर्ग का होगा DNA टेस्ट, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश...

सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को एक अहम सुनवाई के दौरान नाबालिग के रेप के आरोपी 84 साल के बुजुर्ग का डीएनए टेस्ट कराने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि बच्चे के पिता का पता लगाने के ​लिए बच्चे और आरोपी दोनों का डीएनए टेस्ट कराया जाना जरूरी है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा ये मामला पश्चिम बंगाल के मटिगरा इलाके का है. ये घटना साल 2012 की है. इस पूरे मामले का आरोपी 84 साल का एक बुजुर्ग है, जिस पर 14 साल की लड़की पर रेप का आरोप है. रेप के बाद लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसके पिता को लेकर अब मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है.

आरोपी के वकील ​कपिल सिब्बल ने अपने मुवक्किल के बचाव में दलील दी है कि बुजुर्ग की सेहत और उम्र ऐसी नहीं है ​कि वह किसी लड़की के साथ रेप कर सके. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने बुजुर्ग के वकील की दलील को खारिज करते हुए बुजुर्ग और बच्चे के डीएनए टेस्ट कराए जाने के आदेश जारी कर दिए हैं!

इस मामले में बुजुर्ग ने पहले कोलकाता हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन वहां से उनकी जमानत को खारिज कर दिया गया था. इसके बाद ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. बता दें कि जिस समय यह घटना हुई थी उस वक्त बुजुर्ग की उम्र 76 साल की थी. जस्टिस अशोक भूषण ने केस की सुनवाई करते हुए बुजुर्ग के डीएनए टेस्ट के आदेश जारी किए हैं !!

**साले कांग्रेसी कुकर्मी कहीं भी नही छोड़ा है हर जगह हर कुकर्मों में साथ देते रहे हैं चाहे गद्दारी, घोटाले,आतंकवाद,देशद्रोहियो का साथ निभाया है कांग्रेस पार्टी और इसके नेताओं ने**

{{#फिर_कहेंगे_कि_बाबा_गरियाता_है}}