अशोक राम पटेल's Album: Wall Photos

Photo 90 of 92 in Wall Photos

#कश्मीर में #अजय_पंडित की हत्या इस बात का प्रमाण है कि हिन्दू आज भी बुजदिल हैं, इन कट्टर पंथियों को किसी का कोई भय नहीं उनका मकसद एकदम क्लियर है,अजय पंडित के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देना है। इसलिए समय रहते #जागो हिन्दुओ अन्यथा कश्मीर, कैराना, मेवात और बंगाल आदि तुमसे अधिक दूर नहीं निरंतर जेहादी मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या तुम्हारे परिवार के प्राण, बहन बेटियों की आन एंव राष्ट्र की अखंडता के लिए संकट बड़ा रही है यदि अब भी ना जागे तो अपने एंव अपनों के महाविनाश के उत्तरदायी स्वयं बनोगे। इनके उत्पात के कारण अगर अपना इलाका छोड़ दोगे तो पुनः वहां बसना असंभव ही है।

अभी दो दिन पहले ही जिस तरह से अजय पंडित हिंदू सरपंच (अजय भारती) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बता दें कि अजय पंडित वहाँ एकमात्र हिंदू सरपंच थे। उनकी हत्या कर इस्लामिक जिहादी आतंकवादियों ने ये संदेश दिया कि एक भी हिंदू, जो ऊपर उठने की कोशिश करेगा, उसका यही हश्र होगा, जड़ से ही मिटा दिया जाएगा।
अजय पंडित भी उन लाखों कश्मीरी हिन्दू पंडितों में से एक थे जिन्हें रातो रात कश्मीर छोड़ना पड़ा था फिर कुछ दिनों बाद वह साहस जुटा कर 1996 में पुनः जाकर बसे एक बार पुनः अपने बाग खड़े किए और सरपंच बने पर जिहादियो आंतकियो ने उन्हें मार डाला।