Ghanshyam Prasad's Album: Wall Photos

Photo 454 of 5,346 in Wall Photos

क्यों करना चाहती है ईसाई मिशनरी सनातन धर्म को समाप्त जरूर पढिये
(संतों पर अत्याचार क्यों)
हमारे देश की एक बड़ी पार्टी की महिला भी है जो कि हर बार जब भी कोई बड़े साधु -संत के खिलाफ षड्यंत्र करना होता है तो (इललुमिनाती)के अध्यक्ष पोप को जानकारी देने व मार्गदर्शन लेने विदेश जाती है सरकारी आँकड़ों के मुताबिक भारत में ईसाई मिशनरी संस्थाओं का जमीन पर कब्जा छेॠपल, के हिसाब से सबसे अधिक है अनेक पादरी बालको के यौन शोषण में पकड़े जाते हैं व ननें गर्भवती हो जाती हैं ईसाई मिशनरीयाँ छल कपट व लोभ लालच के बल पर भोले भाले हिंदुओं का धर्मान्तरण कर रही हैं।
आज देश की दुर्दशा को देखते हुए हिंदू संत अब धीरे -धीरे मुखर होने लगे हैं जिससे जनता जाग्रत हो रही है इसलिए इन संतों पर गाज गिरने लगी है। सुब्रमण्यम जी स्वामी का कहना है कि भारत के विख्यात संतों को बदनाम करने के पिछे सोनिया -कांग्रेस का हाथ है।
(इललुमिनाती है क्या बला)
इललुमिनाती दुनिया के शक्तिशाली powerful लोगों का एक गुप्त संगठन है जो कि पूरी दुनिया पर कब्जा करना चाहता है इसके मुख्य उद्देश्य है पूरी दुनिया में बिना किसी सीमा के सभी देशों में एक ही मुद्रा हो, एक ही संस्कृति हो, एक ही सभ्यता हो एवं एक जाति विशेष का ही एकछत्र साम्राज्य हो। पूरी दुनिया में इललुमिनाती का सबसे बड़ा दुश्मन है हिंदू।
इललुमिनाती एक पैशाचिक संस्था है जो कि विषाणुओं (वायरस) के माध्यम से लोगों का सामुहिक संहार करने की योजना पर काम कर रही है।
जिस विषाणु पर इललुमिनाती संगठन अब तक कार्य कर रहा है उससे बचने का केवल एक ही उपाय है (यज्ञ) हवन। जो हानिकारक किरणों गैसों व जैविक युध्द से रक्षा करेगा। इस समय इललुमिनाती का सबसे मुख्य कार्य सनातन धर्म को समाप्त करना है दुसरे देशों में कई वर्षों से नर सहांर चालू है विषाणुओं द्वारा मानव को अर्ध मृतक बनाने की योजना इललुमिनाती की सबसे बड़ी योजना है जिसे ये कुछ सालों कुछ स्थानों पर अमल में भी लाने वाले हैं।

अरुण शुक्ला