Ghanshyam Prasad's Album: Wall Photos

Photo 837 of 5,346 in Wall Photos

◆ #कांग्रेसियों की घृणात्मक #हताशा #अंतरराष्ट्रीय स्तर पर #देश को #नीचा #दिखाने का #कुकर्म.....ये है सीधा सीधा देश से #गद्दारी है ।

आज राहुल गांधी की इस ओछी घटिया करतूत पर पाकिस्तान, चीन, आईएसआई और आतंकी संगठनों में खुशी की लहर दौड़ गई होगी वो खुशी से झूम रहे होंगे...
आज संयुक्त राष्ट्र के 75वें स्थापना दिवस के ऐतिहासिक अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विशेष सम्बोधन होगा. इस अवसर पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटरेस भी उनके साथ होंगे.
कोरोना संक्रमण के कहर से कराह रही दुनिया तथा चीन के विरुद्ध संगठित हो रहीं अन्तरराष्ट्रीय महाशक्तियों के वर्तमान संवेदनशील दौर में दुनिया के सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों समेत अन्य शीर्षस्थ राजनेता, समीक्षक विश्लेषक और वैश्विक मीडिया का प्रधानमंत्री मोदी के सम्बोधन पर विशेष ध्यान रहेगा.
ऐसे महत्त्वपूर्ण और संवेदनशील सम्बोधन से केवल कुछ घण्टे पहले, राहुल गांधी ने अपना एक वीडियो जारी कर के पूरी दुनिया को यह सन्देश दिया है कि... पिछले 6 वर्षों के दौरान नरेन्द्र मोदी द्वारा की गयी अविवेकपूर्ण बड़ी बड़ी भूलों ने भारत की बहुत बुरी हालत कर दी है.
रक्षा, विदेश और अर्थ नीति समेत हर मोर्चे पर देश पिछले 6 सालों के दौरान बुरी तरह फेल हुआ है, असफल हुआ है.
दुनिया के सबसे बड़े और महत्त्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रधानमंत्री मोदी के सम्बोधन से केवल कुछ घण्टों पहले उन पर कीचड़ उछाल कर उनके राजनीतिक कद पद को कमतर बदतर करने की राहुल करतूत पर पाकिस्तान चीन आईएसआई और आतंकी संगठनों में खुशी की लहर दौड़ गई होगी वो खुशी से झूम रहे होंगे.
आप का क्या मत है.?
साभार
Satish Chandra Mishraji द्वारा