मुकेश पटेल's Album: Wall Photos

Photo 3 of 4 in Wall Photos

#इस्लामिक_गतिविधिया
आज का यह लेख उन लोगों के बारे में है । जिन्होंने हमेशा #अंधे होकर #गांधी या उनके #परिवार की भक्ति की उनकी #चमचागिरी की । कभी इस देश के विकास या विस्तार के लिए नहीं सोचा । अगर कुछ सोचा तो सिर्फ इस देश को #बर्बाद करने का सोचा । इस देश को #गरीब बनाया ।

और अब यह बात सामने आ रहे है, कि इन लोगों का मकसद तो कुछ और ही था ।
और वह यह था, कि "देश से #हिंदुओं का नामोनिशान मिटाया जाए और #इस्लामिक देश बनाया जाए ।"

इस कार्य के लिए मुस्लिमों को अल्पसंख्यक बताकर उन्हें सारी सहूलियतें दी गई हैं । संविधान की धारा 28, 29 व 30 में बस यही सब कुछ है ।
उन्हें मदरसों में कुरान और हदीस पढ़ाने के लिए खुली छूट दी गई। इसके विपरीत हिंदुओं को इन सुविधाओं से वंचित रखा गया, ताकि हिंदुओं को अपने धर्म से दूर रखा जा सके और मुस्लिम कट्टरवादी बने ।
मदरसों में मौलवियों को सरकारी वेतन दिया गया । जबकि मंदिर में रहने वाले साधू संतो के लिए ऐसा कोई भी व्यवस्था नहीं बनाया गया ।
उन्हें बच्चे पैदा करने के लिए प्रतिबंधित नहीं किया गया और उनका भरण-पोषण भी सरकार ही करता रहा ।
इन सब का परिणाम यह हुआ कि

आज इन सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में हिन्दू इतने प्रतिशत ही बचे हैं – मिजोरम (2.70%), लक्षद्वीप (2.80%), नागालैंड (8.70%), मेघालय (11.50%), जम्मू-कश्मीर (28.40%), अरुणाचल प्रदेश (29.00%), पंजाब (38.50%) और मणिपुर में (41.40) प्रतिशत है। तीन राज्यों नागालैंड, मिजोरम और मेघालय में ईसाई बहुसंख्यक होते जा रहे हैं। जम्मू-कश्मीर और लक्षद्वीप में मुस्लिम समुदाय बहुसंख्यक है।

आज 25 वर्षों में मेवात के 50 गांव हिंदू विहीन हो चुके हैं।
संपूर्ण मेवात में हिंदू विरोधी व राष्ट्र विरोधी षडयंत्र हो रहा है।

प्रताड़ना के कारण हिंदुओं का पलायन होता रहा है।

हिंदू महिलाओं से दुष्कर्म आम है।

हिंदुओं की व्यक्तिगत, सार्वजनिक व मंदिरों की जमीनों पर कब्जे हो रहे हैं।

हिंदुओं के धार्मिक प्रतीकों का अपमान हो रहा है।

विरोध करने पर सैंकड़ों जिहादियों की भीड़ हमला करती रही है।

सोशल मीडिया पर राष्ट्र व हिंदू विरोधी पोस्ट चलती है।

संतों के साथ मारपीट की जा रही है। पुन्हाना व नगीना खंडों में अत्याचार अधिक हैं।

हिंदुओं को जबरन धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा है।

गौरतलब है कि आजतक जिन्होंने भी हिन्दू धर्म के हित की बात की, धर्मांतरण पर रोक लगाई, हिन्दुओं की घर वापसी करवाई, विदेशी सामान का बहिष्कार करवाया, पाश्चात्य संस्कृति का विरोध किया, उन हिन्दू साधु-संतों एवं कार्यकताओं के खिलाफ सुनियोजित षडयंत्र करके उनकी हत्या करवा दी गई या मीडिया द्वारा बदनाम करवाकर बिकाऊ राजनेताओं से मिलकर जेल भिजवा दिया गया ।

इन सबके बावजूद गांधी अच्छे हैं, नेहरू अच्छे हैं ।
अर्थात कांग्रेस अच्छे हैं........

कश्मीर चला गया , लद्दाख चला गया , पूर्वी बांग्लादेश चला गया , पाकिस्तान चला गया , अरुणाचल का एक हिस्सा चला गया , फिर भी नेहरू जी अच्छे है ।
अर्थात कांग्रेस अच्छे हैं........

मोदी ने धारा 370 खत्म करके कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया तो मोदी जी बुरे हो गये। वाह रे दोगले !

भारत में हिन्दू खत्म किये जा रहे हैं। अगर अब भी हिन्दू नहीं जगे तो हिंदुओं का अस्तित्व समाप्त होता चला जायेगा। हिन्दुओं के खात्मे की बड़ी भयंकर साजिश रची जा रही है।

अखण्ड भारतवर्ष के कई टुकड़े कर दिए गए और कई देश बना दिए गए, आज का जो भारत हमारे पास है वो भारतवर्ष का महज एक छोटा टुकड़ा मात्र है। क्योंकि अभी जितनी भूमि भारत देश में है, उससे कई गुना ज्यादा भूमि पर अलग देश बन चुके हैं।

अतः हे हिंदुओं जागो ! अभी भी वक्त है - अपने देश को बचाओ ,अपने धर्म को बचाओ, अपने अस्तित्व को बचाओ और हिंदूवादी नेताओं का समर्थन करो ।

#TEAM_RSN_FANS