navin chandra 's Album: Wall Photos

Photo 282 of 1,087 in Wall Photos

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर और सलमान खान सहित आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

इनके खिलाफ आईपीसी की धारा “306, 109, 504 और 506” के तहत कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया है अभिनेत्री कंगना रनौत जी विटनेस के तौर पर कोर्ट में आयेंगी।

मित्रो जिंदा इंसानो कि समर्थन नहीं किजिएगा तो किसी के मरने के बाद रोकर क्या कर सकते हैं?? एक तो हमारे धर्म समाज के समर्थन में पुरे फिल्म इंडस्ट्री में कोई बोलने वाला नहीं है, इसलिए जो इंसाफ़ दिलाने के लिए और फिल्मी भांडों को औकात बताने के लिए कोई आगे आता है तो आप सब एक ताकत बनकर समर्थन किजिए इसलिए कंगना रनौत के लिए आपलोग हीं है।

सुशांत सिंह राजपूत का भी फिल्म इंडस्ट्री में कोई अपना नहीं था कोई परिवार नहीं था बस जो भी थे जिहादी और लुटेरे सेकुलर हीं थे जो हमेशा बेचारे का मजाक बनाया गया, हर जगह दबाया गया और उसको अकेले इन भांडों का विरोध झेलना पड़ा अंत में दुनिया हीं छोड़ दिया।

ठीक उसी तरह कंगना रनौत का फिल्म इंडस्ट्री में परिवार नहीं है और उपर से वो भी क्षत्रिय हिंदू है, कंगना के करियर भी ख़राब करने के लिए सलमान खान करण जौहर पिछे पड़े थे, पर कंगना एक मजबूत शेरनी थी तो खुद को बचा लिया।

इसलिए दोस्तो फिल्म इंडस्ट्री हो या कहीं भी अपने धर्म समाज के साथ जो है उसको समर्थन दिजिए नहीं तो ऐसे ही हर जगह से हिन्दू मारे जाएंगे निकालें जाएंगे, और हमलोग रोते रहेंगे, ऐसे ही साफ होते जाएंगे, इसलिए जिते जी इंसानों की कद्र किजिए साथ दिजिए।