अर्जुन तियौरिया खटीक's Album: Wall Photos

Photo 2 of 11 in Wall Photos

एक था #मुन्ना_बजरंगी, जाति से #क्षत्रिय था। पहले राजा भैया के साथ भी रहा लेकिन फिर मुख्तार अंसारी का दाहिना हाथ हो गया।

दाहिना हाथ इसलिए हो गया, उसने मुख्तार के इशारे पर कट्टर ब्राह्मण विधायक #कृष्णानंद_रॉय की हत्या की थी।

हत्या भी ऐसी वैसी नही, पूरे काफिले को घेर कर गोलिया मारी गयी। विधायक की लाश पुलिया में मिली थी, शरीर मे 400 गोलियां थी और #चोटी_कटी हुई थी। मारना तो ठीक था लेकिन चोटी काटने का क्या उद्देश्य था? कहा तो ये जाता है कि वो चोटी ले जाकर मुख्तार अंसारी के पैरों में रखी थी मुन्ना ने। क्योंकि कृष्णानंद कट्टर हिन्दू थे और सदैव मुख्तार के वर्चस्व को चुनौती देते थे।

भाजपा की सरकार आयी, योगी जी CM बने और जेल में #मुन्ना_बजरंगी मारा गया। मैं तो योगी जी को क्षत्रिय होकर भी ब्राह्मण कृष्णानंद की हत्या का बदला एक अधर्मी क्षत्रिय को मारकर लेने वाला धर्मनिष्ठ मानता हूँ।

विकाश दुबे जिसने 30 में से 28 कत्ल ब्राह्मणों के किये, एक ब्राह्मण की ही रिपोर्ट पर एक ब्राह्मण अधिकारी उसे गिरफ्तार करने गए जिनको उसने मार दिया। 10 साल से सपा में था तो जाहिर है बुद्धि तो भ्रष्ट होगी ही।

चलो कोई एक काम बताओ जो उसने ब्राह्मण उत्थान के लिए किया हो?

#शायद_यही_कलयुग_है। दुनिया भर को ज्ञान से रूबरू कराने वाले हम ब्राह्मण अपने स्वार्थ में आज इतने पतित हो गए कि आज ही कांग्रेस नेता #उदित_राज ब्राह्मणों को #सुअर कह रहा था लेकिन हमे कोई फर्क नही पड़ता।
एक ब्राह्मण कि चोटी काटकर एक मुस्लिम बाहुबली के पैरों में रखी जाती है, हमे कोई फर्क नही पड़ा था।

बस हम Yogi जी को गरियाएँगे क्योंकि उनकी पुलिस ने एक विधर्मी को मार दिया?

योगी जी की ये फोटो तब की है जब वे कोरोना की लड़ाई लड़ने के लिए तैयारी कर रहे थे और उन्हें उनके पिता के दुखद देहांत की सूचना प्राप्त हुई, समर्थ होने के बावजूद अपने कर्म से उन्हें तिलांजलि देने वाले इस महात्मा को मेरा सादर नमन

नोट- विकास दुबे को किसी जाति से न छोड़ा जाए ये एक साजिश है जो हिन्दू का विघटन करने के लिए तैयार की गई है आपस में लड़वाने को, चर्चाओं में उसे ब्राम्हण कहकर संबोधित न किया जावे