Ashok Sanatani's Album: Wall Photos

Photo 184 of 243 in Wall Photos

दो तीन दिन से देख रहा हूँ दोस्तो नमाजवादी गन्दी नाली के #सामाजिक #कीड़े कोई #विकास_दुबे_ के पक्ष में सोशल मीडिया पर स्वार्थी ज्ञान चंद राय चंद अपने ज्ञान धयान का ठेला ले थोक में ज्ञान ठेल #भसड़ मचाये हुए है... बाबा जी को कटघरे में खड़ा कर बाबा जी को फांसी के तख्ते पर लटकाने पर तुले हुए है...?

दोस्तो मेरा मत तो ये है...ये जो दिन रात जन जागरण से एकजुट हुए हिन्दुओ ने ही दुनिया भर के सवाल खड़े कर फिर से हिन्दुओ की एकता और अस्तित्व पर खुद ही सवालिया निशान लगा दिया है फिर से साफ साफ बटे दिखाई पड़ रहे है...?
लोग समझते हैं कि भारत में हिंदू #बहुसंख्यक है..
मै कहता हूं बिल्कुल गलत... बल्कि कड़वी सच्चाई यह है कि आप जो गर्व से #बहुसंख्यक होने का #दम्भ करते हैं न असल में #सनातनी केवल ३०/३२ % ही हैं बाकी तो #क्रिप्टोक्रिश्चन, #क्रिप्टोइस्लामी, #कामपंथी, #वामपंथी, #भीमटे सभी के नाम सुनने में सनातनी लगेंगे... अभी #अजित जोगी और #शोभा ओझा याद है न...नाम से दोनों सनातनी लेकिन हैं #क्रिप्टोक्रिश्चिन... हकीकत में #सनातनी #अल्पसंख्यक हो चुका हैं नही तो ये जो लुटेरे सिर्फ नाम की #बहुसंख्यक आबादी में से ही हैं...!

अंत मे जो में कहना चाहता हु #राष्ट्रवादी दोस्तो... आपको जो भी #विकास #दूबे का गुणगान करता दिखे उसकी पोस्ट का #लिंक और #स्क्रीनशॉट लेकर यूपी #पुलिस को ट्वीट करें... बाबा जी की पुलिस इनको ससम्मान बढ़िया वाली दक्षिणा देगी...
और हा मेरा पूरा समर्थन मेरे देश की #तीनो #सेनाओ, #अर्धसेनाओ, #पुलिस_बल के साथ पांचो पांडव मोदी जी, मोटा भाई,बाबा जी,अजित डोभाल जी और विपिन रावत जी के साथ था,है और हमेशा रहेगा...!!!
#वन्दे_मातरम