Ashok Sanatani's Album: Wall Photos

Photo 234 of 243 in Wall Photos

राफेल फ्रांस से उड़ चुका हैं...जोरदार गर्जना के साथ..पप्पू चिल्ला रहा हैं..पप्पू की चींखे बता रही है लाठी कितनी अंदर तक घुसी हैं...ये पप्पू की चींख निकल रही हैं जिसे चीन चीन करके पप्पू छिपाने की कोशिश कर रहा हैं पप्पू क्या करें बेचारा संसद से सुप्रीम कोर्ट तक राफेल रोकने की कोशिश कर चुका लेकिन राफेल नहीं रुके... फाइटर प्लेन तो पप्पू से क्या रुकता, पप्पू से पायलट भी नहीं रुके...ना पायलट रुके, ना सिंधिया और ना राफेल...?
कमाल देखिये, जिस पप्पू को अपने बगल में खड़े सिंधिया का नहीं पता कि वो कब कहां चल दिए, वो रोज सुबह लदाख में चीन की सेना कहां चल पड़ी ये भविष्यवाणी करता हैं... कांdग्रेस को निपटाने के बाद अब पप्पू ने घोषणा की हैं कि मैं बताऊंगा चीन से कैसे निपटें...?
राफेल आ रहा हैं,मंदिर बन रहा हैं,३७० ख़तम हो चुकी हैं, बंगला खाली करवाया जा रहा हैं...खाली दिमाग और खाली होता बंगला–डेडली कॉम्बिनेशन हैं इतना डेडली कि पप्पू के आस पास सब कुछ ऑलमोस्ट डेड होता जा रहा हैं ऑलमोस्ट डेड पार्टी,ऑलमोस्ट डेड वोट बैंक, ऑलमोस्ट डेड अपील और ऑलमोस्ट डेड… चलिए छोड़िए... अब पप्पू यूट्यूबर बन चाहता हैं पप्पू ने नया यूट्यूब चैनल बनाया हैं “उम्र पचपन की शक्ल पिचासी की” अपने नए यूट्यूब चैनल पर पप्पू रोज सुबह चीन की सेना के गुणगान गाता है मैं भी पी एम बनूंगा, नाना बन गए, दादी बन गयी, पापा बन गए, मम्मा सुपर पीएम बन गयी, अब मैं भी बनूंगा...जिनपिंग अंकल मुझे पीएम बनवा दो बस कुछ ऐसे ही ख्यालों में डूबा पप्पू...कि अचानक राफेल की गगन भेदी गर्जना…पप्पू का ख्याली पुलाव जल चुका हैं...कहीं दूर से अहमद पटेल से मिलती जुलती जानी पहचानी आवाज आ रही हैं – भाग पप्पू राफेल आया...???