Sisir Sabat's Album: Wall Photos

Photo 33 of 91 in Wall Photos

आज सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा मोदी जी से सवाल पूछ रहे है कि बताइए चीन ने हमारी कितनी जमीन कब्जा की है? मोदी सरकार की विदेश नीति को फेल बता कर कांग्रेसी बेशर्मी से कहते है कि हमारे समय एक भी सैनिक की जान नहीं गई!

पर क्या आप जानते हैं?

बात 2013 की है जब चीन ने भारतीय सीमा में 15 किलोमीटर अंदर डीबीओ तक घुसपैठ की थी! तब चीन के कहने पर भारतीय सेना को सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण "चुमार पोस्ट" से अपने बंकर नष्ट करने पड़े थे. क्योंकि तब की चीन प्रेमी कांग्रेस सरकार में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कहना था कि "हम चीनी घुसपैठ के मुद्दे को तूल नहीं देना चाहते!"

आज सत्ता में न होने के बाद भी कांग्रेस का चीन प्रेम कम नहीं हुआ है! चीन के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस ने अपने ही नेता संजय झा को प्रवक्ता पद से हटा दिया है! ये कांग्रेस के चीन प्रेम का नवीनतम उदाहरण है! चीन के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस ने अपने कुछ नेताओं के बयानों से किनारा भी किया है!
कांग्रेसी बड़े दोगले होते है, अपनी सरकारों के कांड भूलकर मोदी से सवाल पूछ रहे बेशर्मी के साथ....!!
________________________________

PM Modi के राज में सेना का मनोबल इतना ऊंचा है कि..
चीन के 100+ छछूंदरों को मारते मारते हमारे 20 सैनिकों ने सर्वोच्च बलिदान दिया .. लेकिन .. भारत की 1 इंच जमीन पर घुसपैठ नहीं होने दी!

ये मोदी का भारत है, ये चुप नहीं बैठता, नए भारत में सेना को खुली छूट मिलती है! हमारे पीएम कहते है दुश्मन अगर छेड़ेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं!