Alok Kumar Pandey 's Album: Wall Photos

Photo 3 of 45 in Wall Photos

विचारणीय विषय है???
एक महिला कार्यकर्ता जो ब्राह्मण वर्ग से भी आती है और एक वंशवादी जातिवादी दल के छद्म समाजवादी (वास्तविक समाजघाती) विचार की मृग मरीचिका में परिवर्तन के लिए संघर्ष कर रही है । अपनी पार्टी के औरंगजेबी मुखिया के द्वारा पर्यावरण दिवस पर पारिजात ( हरसिंगार) के वृक्ष लगाये जाने पर सहज टिप्पणी करती है कि " आप स्वयं पारिजात हैं । "
उपरोक्त टिप्पणी के बाद सैफईवादी विचार की विष्टा में मुंह डालकर आकण्ठ तृप्ति के भाव से संतुष्ट होने वाले समाजघाती सूरमाओं ने अपने मुखिया के आफिशियल सोशल मीडिया एकाऊण्ट पर उस महिला की मर्यादा को तार तार करने के लिए एक से बढकर एक अश्लील फब्तियां लिखी ।
एक महिला कार्यकर्ता का मान मर्दन सिर्फ़ और सिर्फ़ इसलिए किया गया क्योंकि वह ब्राह्मण थी !!!!! महिला तो महिला है किसी जाति वर्ग सम्प्रदाय की हो !!! राजनीति में अश्लीलता के साथ महिला को अपमानित करने की परम्परा समाजघाती पार्टी के संस्थापक द्वारा स्थापित परम्परा ( 1995 गेस्ट हाउस कांड ) है और आज अगर युवा समाजघाती सूरमाओं ने इस परम्परा का अनुपालन सुनिश्चित करते हुये एक महिला कार्यकर्ता की आबरू को तार तार किया है तो क्या गलत किया है ??? लड़के हैं लड़को से गलती हो ही जाती है , जैसे बयान देकर महिलाओं के प्रति अपराध करने वाले अपराधियों का बचाव करने वाले धूर्त नेताओं के चाटुकार , चमचे , गुलाम भी उसी श्रेणी के ही होगें ।
ओ समाजघाती सूरमाओं! हरसिंगार के वृक्ष के अद्वितीय गुणों और प्रकृति के कारण ही इसे देववृक्ष माना जाता है और उस महिला कार्यकर्ता ने तुम्हारे टोंटीचोर नेता को देववृक्ष के तुल्य ही कहा है , पर विष्टा में मुंह डालकर आकण्ठ तृप्ति के भाव से संतुष्ट होने वाले समाजघाती सूरमाओं को जब यह सुन्दर उक्ति समझ में आती तो वो समझते न ????
समाजघाती पार्टी की समस्त महिला कार्यकर्ताओं से मैं पूंछना चाहता हूँ कि एक साथी महिला कार्यकर्ता के समाजवादियों द्वारा किये जा रहे मान मर्दन पर वो सब मौन क्यों हैं??
समाजघाती पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मैं पूंछना चाहता हूँ कि उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाऊण्ट पर एक महिला कार्यकर्ता के उनके अपने समाजवादियों द्वारा किये जा रहे मान मर्दन पर वो मौन क्यों हैं ???
समाजघाती पार्टी के राष्ट्रीय से लेकर जिले तक के सभी जिम्मेदार नेताओं व कार्यकर्ताओं से मैं पूंछना चाहता हूँ कि एक महिला कार्यकर्ता के समाजवादियों द्वारा किये जा रहे मान मर्दन पर वो सब मौन क्यों हैं????
अच्छा!!! अब स्पष्ट हुआ कि आप सब मौन क्यों हैं??? आप सब इसीलिए मौन है न क्योंकि वह महिला आपके घर की नहीं है । आपकी बहन , बेटी, माँ, या अन्य रिश्ते में कुछ नहीं लगती है । आप सभी का मौन सबकुछ कहता है ।
गजब है भाई गजब है । समाजवाद और समाजवादी चिंतकों का आधुनिक महिला चिंतन गजब है । समाजघाती पार्टी की सभी महिला कार्यकर्ताओं को एकबार अवश्य अन्तरात्मा की आवाज को सुनना चाहिये और अपनी अस्मिता, मान सम्मान, आबरू की रक्षा के लिए समाजघाती पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर, सोशल मीडिया पर प्रश्न करके उनसे जवाब मांगना चाहिए । देशभर की महिलाओं को, महिला संगठनों, महिला स्वयं सहायता समूहों, महिला पत्रकारों, महिला लेखकों, कवियत्रियों , को भी समाजघाती पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से पत्र लिखकर, सोशल मीडिया पर प्रश्न करके उनसे जवाब मांगना चाहिए ।

समर शेष है, नहीं पाप का भागी केवल व्याध ।
जो तटस्थ हैं, समय लिखेगा उनके भी अपराध ।।

:-
आलोक कुमार पाण्डेय
महामंत्री
भारतीय जनता पार्टी
चित्रकूट
9450223220