Harish Parashar's Album: Wall Photos

Photo 145 of 2,630 in Wall Photos

विकास दुबे ने पूरी प्लानिंग के साथ सरेंडर किया... वह पहले महाकाल मंदिर गया वहां उसने दर्शन की पर्ची अपने खुद के नाम की बनवाई उसके बाद खुद सामने से जाकर चौकी पर बताया कि वह गैंगस्टर विकास दुबे है उसे डर है कि यूपी पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी इसलिए उसने यह पूरा ड्रामा रचा ।

लेकिन मैं अभी तक नहीं समझ पाया कि आखिर एक डीएसपी 1 इंस्पेक्टर दो सब इंस्पेक्टर और तीन अन्य पुलिसकर्मियों को मारने से आखिर विकास दुबे को क्या मिला और उसने पुलिस वालों को मारा ही क्यों ?

क्या उसे इस चीज का पता नहीं था यदि वह पुलिसकर्मियों को मारेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा ?

दरअसल यह सफेदपोश नेता किसी के सगे नहीं होते यह अपने फायदे के लिए श्रीप्रकाश शुक्ला, विकास दुबे जैसे गैंगस्टर पालते हैं, और जब यह उन्हें बोझ लगने लगते हैं तब उनका खात्मा करवा देते हैं.. विकास दुबे के केस में भी किसी न किसी बड़े नेता ने विकास दुबे को कहा होगा कि तुम पुलिस वालों को मार देना हम सब तुम्हारे साथ है तुम्हारा कुछ नहीं बिगड़ेगा... दरअसल नेता लोग एक तीर से दो शिकार करते हैं, एक तो योगी सरकार बिगड़ती कानून व्यवस्था को ले कर बदनाम होगी और दूसरा दुखी कर रहा पाँव में गड़ा कांटा निकल जायेगा ।

खैर विकास दुबे आजकल के युवाओं के लिए एक सबक जैसा है यदि आप पढ़ाई लिखाई काम धंधा छोड़कर बहुत कम समय में अमीर बनने की इच्छा रखते हैं या आप अपराधी बनकर गैंग बनाकर समाज में धाक बनाना चाहते हैं तब आप का खेल बहुत देर तक नहीं चलेगा ।