Anoop Gupta's Album: Wall Photos

Photo 1,129 of 21,544 in Wall Photos

वीर सावरकर नें हेगडेवार से आर एस एस की स्थापना के समय कहा था मुझे RSS कांग्रेस की 'B' टीम लग रही है ! आज सच सामनें है !
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ जी
पिछले तीन दिनों से #फैज_खान के समर्थन में एक बहुत बड़ा तबका उतर आया है । फैज के प्यार में ये इतने पागल हो गए है कि विरोध करने वाले हिन्दुओ को ही #गाली दे रहे है। फैज ने ये किया, फैज ने वो किया, फैज पैदल आ रहा और प्रश्न ये पूंछ रहे है कि तुमने राम मंदिर के लिए क्या किया...? तुम 100 करोड़ लोगों ने जितना नही किया होगा उतना अकेले फैज ने किया आदि आदि।
ये सब पढ़कर बहुत अफसोस और दुख होता है । देखिए #उनकी_रणनीति_कितनी_धारदार_होती_है । एक छोटी सी #नौटंकी से फैज ने हमे आपस मे ही #दो_धड़े में बांट दिया । हम आपस मे ही सर फुटौवल कर रहे है और वो #फैज चैलेंज कर के कह रहा कोई मेरा धर्म बदलवा सकता है तो आकर बदलवाए ?? कोई मुझे रोक सकता है तो रोक ले ?? ये चैलेंज वो वो सिर्फ विरोध करने वालो को नही कर रहा है । वो चैलेंज #समग्र_हिन्दू_जनमानस को कर रहा है जिसमे वो भी शामिल है जो उसके #समर्थन_में_उसका_पिछवाड़ा_चाट_रहे_है ।
हम बिल्कुल भी नही बदले है । हम आज भी 1000 साल पुरानी मानसिकता में ही जी रहे है ।
अब समझ मे आ रहा है कि #अफगानिस्तान हिन्दू विहीन कैसे हुआ होगा । सिंध राजा #दाहिर के हाथ से कैसे निकला होगा । #मुगलों ने कैसे हम पर राज्य किया । #पाकिस्तान और #बांग्लादेश के उदाहरण कुछ वर्षों पूर्व के है ।
वर्तमान में #कश्मीर, केरल, बंगाल का उदाहरण चीख चीख कर सब कह रहा है किंतु हम सुनने को तैयार नही ।
ये जितने भी आज #फैज के समर्थक है ये वही लोग है जब #मजहब की तलवार चलती है तो सबसे पहले यही लोग अपना #नाडा खोल कर फ़िल्म थ्री इडियट्स की स्टाइल में #पिछवाड़ा झुकाकर कहते है #तोहफा कबूल करो ।
बाद में जोर जोर से चिल्लाते है ALL IS WELL
जय श्री राम