Subhash Kumar Saw's Album: Wall Photos

Photo 23 of 49 in Wall Photos

#TikTok ने #BAN के खिलाफ सुप्रीमकोर्ट में चुनौती देने के लिए देश के दिग्गज वकीलों से सम्पर्क किया है, लेकिन उसकी कोशिशों को झटका तब लगा, जब पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और वरिष्ठ वकील अमन सिन्हा ने उसका केस लड़ने से इंकार कर दिया।

उनके इनकार करने से अभिषेक मनु सिंघवी पर दबाव पड़ा, और उन्होंने भी TikTok को न कह दी। #कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिंघवी को डर था कि वैसे ही कांग्रेस पार्टी की चीनी एजेंट वाली छवि बन गई है, तो ऐसे में यदि वो Tiktok का केस लड़ते हैं तो देशवासियों का और अधिक गुस्सा कांग्रेस पर निकलना तय है।

TikTok इतनी बौखलाहट में क्यों है, यदि ये जानना है तो TikTok द्वारा #भारत में की जा रही कमाई का जानना बहुत ज़रूरी है।

कल तक भारत को नुकसान की बात कहकर डराने वाले चीनी सरकार के मुखपत्र #GlobalTimes ने आज स्वीकार कर लिया है कि भारत में ban से TikTok को 6 अरब डॉलर यानि करीब 44,400 करोड़ रुपए का नुकसान होने की उम्मीद है।

अब ज़रा सोचिए कि हम भारतीयों की बेवकूफी के कारण सिर्फ 1 चीनी App इतनी भारी-भरकम रकम भारत से बटोरकर हमारे दुश्मन #चीन की झोली में डाल रही थी। कुल 59 apps ने अब तक कितनी लुटाई करके #Chinese #Communist Party को पहुंचाई होगी, ये तो हम कल्पना भी नहीं कर सकते।

हम मूर्ख #भारतीय सस्ते और फूहड़ मनोरंजन के चक्कर में अपने दुश्मनों को मजबूत बनाते रहे, ताकि वो बॉर्डर पर हमारे जवानों को मार सकें।

साभार
#जय_हिन्दू_राष्ट्र #गौहत्या_बंद_करो_सरकार