Sanjay Oza's Album: Wall Photos

Photo 228 of 2,149 in Wall Photos

लड़की के बिचपई मौसा ने अधेड़ के जवानी का फोटो दिखाकर निकाह करवा दिया। सुहागरात पर अधेड़ को देख दुल्हन चीख पड़ी। उसने शौहर व देवर पर रेप करने का आरोप लगाया। एडीजी के आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इज्जतनगर की रहने वाली महिला ने बताया कि युसुफ उसके मौसा हैं। उन्होंने ही कैंट के ठिरिया निवासी इस्तकीम के साथ निकाह पक्का करवाया।

निकाह के बाद जब महिला ससुराल पहुंची तो शौहर का चेहरा देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला ने बताया कि जो फोटो उसे भेजा गया था वह उसके शौहर का सालों पुराना फोटो था। महिला ने शौहर से झूठ बोलकर निकाह करने की बात कही तो उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। शौहर ने महिला को जमकर पीटा।
आरोप है कि महिला ने सुहागरात मनाने से इनकार किया तो आरोपी ने गुस्से में चाकू दिखाकर महिला को डराया। जबरन सम्बन्ध बनाये।

शौहर के सो जाने के बाद देवर ने छेड़छाड़ की। इस बीच महिला की हालत बिगड़ गई। अगले दिन अधेड़ महिला को उसकी ससुराल छोड़कर भाग गया। धोखाधड़ी की जानकारी होने पर लड़की के पिता ने विरोध किया तो लड़के पक्ष के लोग मारपीट पर उतारू हो गये। गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। एडीजी के आदेश के बाद इज्जतनगर पुलिस ने बिचपई युसुफ समेत लड़का पक्ष के फहीम, करिश्मा, गुड्डू, रुची के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

हो गया कांड इस्लाम ब्यूटीफुल ओर मजबूत हुआ