Sanjay Oza's Album: Wall Photos

Photo 431 of 2,149 in Wall Photos

इतना मादर@द विपक्ष .........उफ्फ्फ्फ़

अज्ञात लोगों ने जेसीबी मशीन से सड़क को काटा, और फिर विपक्ष ने समाचार फैलाया की बिहार में बह गया पुल ............दर्ज कराई गयी FIR

बिहार के सत्तर घाट से दो किलोमीटर दूर एक पुलिया के अप्रोच रोड के पानी के दबाव में बह जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है. गोपालगंज ज़िले के बैकुंठपुर थाने में तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं. एक एफआईआर बिहार पुल निर्माण निगम के परियोजना अभियंता मोहित कुमार गुप्ता के द्वारा दर्ज कराई गई है. एफआईआर के मुताबिक सड़क को अज्ञात लोगों के द्वारा जेसीबी मशीन से काटा गया !

परियोजना अभियंता मोहित कुमार गुप्ता ने थानाध्यक्ष को आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराते हुए कहा है कि पूर्वी चंपारण जिले के अंतर्गत चकिया केसरिया सत्तर घाट पर 27 वें किलोमीटर में गंडक नदी पर 24 * 60 मीटर आकार का नवनिर्मित उच्च स्तरीय आरसीसी पथ के पास पहुंच पथ को अज्ञात लोगों के द्वारा काटा गया है !

मरम्मत के दौरान कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा मरम्मत कार्य में लगी जेसीबी मशीन से पहुंच पथ को काट दिया साथ हीं अभियंताओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और सरकारी कार्य में बाधा डाली गई. भविष्य में ऐसी घटना दोबारा ना हो इसके लिए पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की मांग उठाई गई है ताकि मरम्मत कार्य निर्बाध गति से चालू रहने पर यातायात पुनः चालू किया जा सके!