Sanjay Oza's Album: Wall Photos

Photo 1,238 of 2,149 in Wall Photos

#राममंदिर_न्यूज

भूमि पूजन पर अयोध्या प्रशासन की बगैर इजाजत शो नहीं कर पाएंगे न्यूज चैनल...

भगवान राम की नगरी में आगामी 5 अगस्‍त को राम मंदिर का भूमिपूजन होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कई बड़े नेता इस समारोह के साक्षी बनेंगे। कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच जिला प्रशासन ने समारोह के लाइव कवरेज के लिए गाइडलाइन तय कर दी है।

अयोध्या प्रशासन ने कहा कि भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान आयोजित न्यूज चैनल के कार्यक्रम में किसी व्यक्ति या धर्म के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं होनी चाहिए। समाचार चैनलों को कोई कार्यक्रम करने से पहले अनुमति लेनी होगी और प्रशासन को एक शपथपत्र भी देना होगा। उप निदेशक, सूचना मुरलीधर सिंह ने कहा है कि हमने समाचार चैनलों को एक आदेश जारी किया है। उन्हें कार्यक्रम आयोजित करने के लिए मजिस्ट्रेट से पूर्व अनुमति लेनी होगी। मुरलीधर सिंह ने कहा कि कार्यक्रम में एक मजिस्ट्रेट और पुलिस की तैनात की जाएगी और पैनलिस्ट और न्यूज चैनल के कर्मचारियों को कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा। समाचार चैनलों को यह सुनिश्चित करना होगा कि किसी भी धर्म या व्यक्ति के खिलाफ कोई टिप्पणी न की जाए और अयोध्या विवाद मामले के किसी भी पक्ष को आमंत्रित न किया जाए।

आप यकीन मानिए यह सब कवायद रवीश कुमार सरीके दोगले पत्रकार को पवित्र राम जन्मभूमि से दूर रखने का महाराज जी द्वारा उठाया गया एक प्रशंसनीय कदम है।

जय श्री राम