ठाकुर प्रवीण सिंह (योगी सेवक)'s Album: Wall Photos

Photo 11 of 29 in Wall Photos

कोंग्रेसी हिन्दुओ सोचो तुम्हारे वोट ने देश को क्या दिया पर देखो राष्ट्रवादी हिन्दू के वोट ने देश को क्या क्या दिया। उन सभी हिन्दुओ को नमन है जिनके वोट से कश्मीर से 370 हटी, शरणार्थी हिन्दू बिल CAA आया और आज भव्य राम मंदिर का निर्माण भी उन्ही के वोट से होने जा रहा है। अगर ये हिन्दू जाती पति कर्ज माफी ओर व्यक्तिगत लालच में उलझकर मोदी की बजाय सेकुलर गिद्दों को वोट देदेता तो ये सब कुछ कभी सम्भव नही होता ,अतः पहला नमन उस गांव गली मोहल्ले नगर जंगल के वासी को जिसने बीजेपी और मोदी को राष्ट्र धर्म के लिए वोट किया।
दूसरा अभिनन्दन बीजेपी को जिसने हिन्दू के वोट का कर्ज ब्याज सहित उतारा और भारत भूमि पर खोए हिन्दू स्वाभिमान को पुनः स्थापित किया।

तीसरा सुझाव हिन्दू समाज को की है हिन्दुओ आने वाले दस बीस वर्षों तक सारे स्वार्थ छोड़ सिर्फ राष्ट्रवाद के आधार पर वोट करते रहो ,आपकी आंखों के सामने माँ भारती पुनः विश्वगुरु के पद पर आसीन होगी और आप आप अपनी आंखों से देख पाओगे।

चौथा सुझाव उन निर्लज्ज हिन्दुओ को जो पेट भरे जानवरों की तरह लालच ओर स्वार्थ में जेहादियो मिशनरियो के संग मिलकर राष्ट्रवाद के विरूद्ध वोट करते है और सिर्फ पेट भरे मुद्दों पर ही सोचते है उनसे भी आग्रह है कि हे निर्लज्जो अब तो सुधर जाओ देखो आज 370 हटी राम मंदिर बन रहा है पर तुम्हारा दुर्भाग्य है कि तुम्हारा वोट ना राम के काम आया न देश के काम आया थोड़ी शर्म बची हो तो अब जेहादियो के यारो को वोट मत करना राष्ट्रवाद पर ही वोट करना ताकि आने वाले राष्ट्रहित के कामो में आपका भी योगदान रहे ये गर्व से कह सको।

अंत में में पुनः उन सभी हिन्दुओ को नमन करता हु जिन्होंने बीजेपी मोदी को वोट किया और 370 हटाई,CAA लागू किया और अब भव्य राम मंदिर का निर्माण भी अपने वोट से किया। आप सभी राष्ट्र्वादी अभिनन्दनीय हो।