अखंड भारत 's Album: Wall Photos

Photo 2,011 of 2,484 in Wall Photos

आज भी आज़ाद है 'निर्भया' का असली गुनहगार, मोहम्मद अफ़रोज ने गुप्तांग में डाली थी लोहे की राॅड
काश चार नहीं ,
पांचो दरींदे फांसी पर लटकते...

मोहम्मद अफरोज जिसे बच्चा करार देकर हमारी कोर्ट ने छोड़ दिया निर्भया का असली हत्यारा मोहम्मद अफरोज ही है, बाकि 5 दरिंदो ने तो निर्भया के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन मोहम्मद अफरोज ही वो दरिंदा है जिसने निर्भया का 2 बार बस में बलात्कार किया, और फिर लोहे की रोड निर्भया के गुप्तांगो में डालकर उसकी अंतड़ियों को बाहर निकाल दिया और उसी के बाद निर्भया की मौत हुई थी। निर्भया और उसके दोस्त को उस बस में इसी दरिंदे ने बुलाकर बैठाया था। जबकि वह एक स्कूल बस थी।

मोहम्मद अफरोज आज आज़ाद है, निर्भया की हत्या करने पर ये दरिंदा 3 वर्ष बाल सुधार गृह जो कि हकीकत में जेल नहीं बल्कि एक हॉस्टल की तरह होता है, उसमें रहा और अब ये आज़ाद घूम रहा है, कोर्ट ने इसकी गोपनीयता बनाये रखने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के अनुसार, उसे दक्षिण भारत के किसी प्रदेश में भेज दिया गया है वो भी नाम बदलकर।

बाल सुधार गृह में उसको कुकिंग का कार्य सिखाया गया था, वो दरिंदा केरल या कर्णाटक में किसी ढाबे पर खाना बनाने का काम कर रहा है, और इस दरिंदे के हाथ का खाना कई लोग खा रहे होंगे। बताया ये भी जा रहा है की जिस ढाबे पर वो खाना बनाने का काम कर रहा है, वहां के मालिक को भी उसकी सही पहचान नहीं पता है।