सदगुरु महर्षि महामानस's Album: Wall Photos

Photo 4 of 5 in Wall Photos

महाधर्म : खुले मन के व्यक्तियों –स्वतंत्र-विचारकों के लिये आधुनिक युग के उपयोगी धर्म। युक्ति सम्मत आध्यात्मिकता के आधार पर आत्म-विकाश एवं मानव विकाश आधारित धर्म।

आधुनिक समय के वैप्लविक आंदोलन –मानव विकास के लिए। यै हमारा मूल धर्म है, जो धर्म आत्म-विकास और मानव विकास और शांतिपूर्ण जीवन के लिए अभ्यास किया जाता है।

अब इस संकटपूर्ण समय में, केवल सच एवं यूक्ति सम्मत - आध्यात्मिक क्रांतिकारी आंदोलन हमें बचा सकता है।

एक सच एवं यूक्तिसम्मत- आध्यात्मिक उच्च प्रवाह - ज्वार परदे के पीछे से बढ़ रहा है। बस हम अपने खुद के हित के लिए तुरंत इसका स्वागत करना है। स्वल्प चेतना - अज्ञानता और बीमारी सब कष्ट और समस्याओं का मुख्य कारण होते हैं। विज्ञान -टेकनोलजि - राजनीति और व्यापक रूप से प्रचलित धर्मों इसे हल करने में सक्षम नहीं हैं । यह एकमात्र (सच एवं यूक्ति सम्मत आध्यात्मिक आत्म-विकास की विधि के साथ) सच एवं यूक्तिसम्मत अध्यात्मवाद से हल किया जा सकता है।

महाधर्म : सहि आत्म-विकास और मानव विकास के लिए स्वतंत्र-विचारक गण के मौलिक धर्म। एक चिर वांछित सुंदर दुनिया बनाना –– स्वतंत्र-विचारक के संयुक्त प्रयास से ही संभव है।

'महाधर्म' को दुनिया भर में व्यापक स्थापित करने के लिए प्रयासी स्वतंत्र-विचारकगण स्वागत हैं।

'महाधर्म' हमारे मौलिक धर्म –मानव धर्म है! महाधर्म को अपनाने के लिए, यह एक के मौजूदा धर्म का परित्याग करना आवश्यक नहीं है। अपने जीवन का काफी आनंद अपनाने के लिये महाधर्म (महाधर्म) अभ्यास कि जिये, इससे शरीर और मन की सुदृढ़ता– शांति के साथ सार्वभौमिक विकास मिलता है।

अन्य वेबसाइटों के लिए गूगल सर्च= महाधर्म, महमनन, मानव धर्म ही महाधर्म