संजीव जैन's Album: Wall Photos

Photo 14,040 of 15,034 in Wall Photos

मोदी पर रिपब्लिक टीवी के अर्नाब गोस्वामी ने अच्छा लिखा:

प्रिय प्रधान मंत्री,

हम आपके जैसे व्यक्ति के लायक नहीं हैं। देश की आबादी का प्रमुख हिस्सा आपके काम का मूल्यांकन नहीं कर रहा है। आप दिन में 16 घंटे से अधिक समय तक काम करते हैं .. इस देश के सुधार के लिए अपनी नींद को बलिदान देना .. लेकिन आप इसके लिए कभी भी प्रशंसा नहीं करेंगे। आपको अभी भी छोटे मूर्ख मुद्दों के लिए दोषी ठहराया जाएगा .. ये लोग देश को 60 साल तक एक परिवार को सौंप सकते हैं लेकिन काम करने के लिए आपको 5 शांतिपूर्ण साल नहीं देंगे।

कारण यह है कि यह देश नकली छद्म बौद्धिक, भुखमरी और आलसी इंसानों से भरा है। वे 4 लोगों के अपने छोटे परिवार को चलाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं .. लेकिन निश्चित रूप से आपको सलाह देंगे कि आपको इस देश को कैसे चलाना चाहिए। वाह! (सराहना)

लोग आपसे बदला लेने के लिए मर रहे हैं जैसे कि आपने हमारे प्रधान मंत्री बनने का दुनिया का सबसे खतरनाक अपराध किया है। बिहार के नतीजे देखें .. उन्होंने 8, 9 और 12 वीं मानक उत्तीर्ण / असफल उम्मीदवारों को चुना है .. लेकिन जो लोग आपको प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। क्यूं कर? मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना है कि "अगर आज चुनाव हो..तो मोदी हायर जयंगे" .. क्यों? अपने प्रिय राष्ट्र के सुधार के लिए भी कड़ी मेहनत करने के बाद भी .. यह सब आपके कद के व्यक्ति के लिए कैसे सुन सकता है!

वे इस तथ्य को स्वीकार करने में सक्षम नहीं हैं कि हमारा देश स्वयं को सशक्त बना रहा है .. देश हर तरह से प्रगति कर रहा है .. नहीं .. वे यह सब नहीं चाहते हैं .. वे चाहते हैं कि टोर दाल @ 1 / - प्रति किलो और प्याज मुक्त करने के लिए। मेरा विश्वास करो, ऐसा करने का प्रयास करें और देखें कि आप कहां पहुंचते हैं !! वे इस देश में भ्रष्टाचार के आदी हैं और वे देश के माध्यम से धीमे और सकारात्मक परिवर्तन को पच नहीं सकते हैं।

मैं दुखी हूं लेकिन यकीन है कि हम आपको 201 9 में नहीं देख पाएंगे क्योंकि वे इस देश को चलाने के लिए कुछ पप्पू जी का चुनाव करेंगे जो स्पष्ट रूप से मैराथन के लिए नहीं दौड़ सकते हैं!
लोग उस व्यक्ति के दास बन सकते हैं जो दाल चावल और आलू मुफ़्त में प्रदान करता है .. और हम इसे अपने इतिहास से जानते हैं। कोई भी बदलना नहीं चाहता .. लेकिन हर कोई एक बदलाव चाहता है।

3 जी पैकेज के साथ स्मार्टफोन वाले लोग .. तथाकथित "बदती मेहंगायी" के बारे में बात करें !! वास्तव में? वे 3 जी योजना के लिए 2 9 7 रिचार्ज का उपयोग करते हैं .. और वे टोर दाल की कीमत में वृद्धि से प्रभावित हैं? जैसे सचमुच??

महोदय, आपको दुनिया की शीर्ष 10 शक्तिशाली व्यक्तित्वों में बताया गया है .. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अधिकांश लोग बहरे और अंधे हैं।

आपको इस उम्र में आराम करना चाहिए .. और जीवन का आनंद लेना .. आपका कड़ी मेहनत .. वचनबद्धता और समर्पण का कोई मूल्य नहीं है ..
निराशा

जय हिन्द।
- गणराज्य टीवी के अर्नाब गोस्वामी।