संजीव जैन's Album: Wall Photos

Photo 2,751 of 15,035 in Wall Photos

क्या चीन भारत पर हमला करने की सोच रहा है ?
भाई एक बात दिमाग में बिठा लो कि जो भी LAC पर हो रहा है वो चीन नहीं कर रहा बल्कि भारत कर रहा है । चीन तो बस वही कर रहा है जो वो आज तक करते आया है।आपको क्या लगता है कि नेवी में पिछले 6 साल में दर्जन भर से ज्यादा छोटे - बड़े - बैकअप परमाणु पनडुब्बियों सहित युद्ध पोत क्या पाकिस्तान के लिए उतारे गए हैं ? शिनूक , अपाचे बराक -8 , इजराइली टनल बम , द्रोण का जखीरा , दो टाइप की होवित्जर , ग्लोबमास्टर मिग के अपग्रेड अर्जुन काली ब्रह्मोश एन्टी सैटेलाइट आदि भयानक हथियारों को पांच साल से लगातार पाकिस्तान के लिए इकट्ठा किया जा रहा था क्या ? पूर्वोत्तर में सबसे ऊँचा पुल , सबसे लंबा पुल , एरोड्रम , सड़क , डबल गेज रेल और यहां तक कि कोविड के बीच रिकॉर्ड 1 महीने में बर्फ पिघलने से पहले और पेट्रोलिंग बढ़ने से पहले ही लद्दाख साइड में 60 टन क्षमता का पुल क्या पाकिस्तान के लिए बनाया गया है ?
मेक इन इंडिया से शुरू करके, स्वदेसी अपनाओ के नारे तक पहुँच जाना क्या पाकिस्तान से निपटने के लिए है ।
ये नया हिंदुस्तान है , बस ये एक खूटा ही पाकिस्तान के लिए काफी था फिर CDS की नियुक्ति किसलिए ? ये सारी पाकिस्तान के नाम से की गई तैयारी इसीलिए थी और इस बार चीन की कमर तोड़ के ही मानेगी सेना ... अगले साल या तो चिन लाइन देख कर चलना सीख जाएंगे नहीं तो चीन में लोकतंत्र स्थापित हो जाएगा ।

इसलिए चीन के भारतीय प्रवक्ताओं , जासूसों और चरण चाटुओं के चक्कर में न उलझो , अपनी सेना पर भरोसा करो और आधिकारिक बयान के अलावा चीनी एजेंट पप्पू गैंग, देशद्रोही वामपंथी टुकड़े टुकड़े गैंग के झूठ मक्कारी का शिकार होने से बचो। भ्रामक प्रचार प्रसार से बचे , सुरक्षित रहे। देश मोदीजी और हमारी बहादुर सेना के हाथों में पूर्ण सुरक्षित हैं। #जय_हिंद