संजीव जैन's Album: Wall Photos

Photo 11,947 of 15,035 in Wall Photos

कनाडा से नीना वर्मा जी लिखती हैं आँख खोलने वाली बात...
....कांग्रेस जीतने के लिए बेताब है और उसके लिए हर चोचले कर रही है . केरल में गाय खाती है , गुजरात में गाय की सेवा करती है , राहुल गाँधी एक तरफ ललाट पर हल्दी टीका का तिलक लगा कर हिन्दू बनने का नाटक करते हैं और दूसरी तरफ उनकी सरकार कर्नाटक में लाखों हिन्दुओं के हत्यारे और हिन्दू महिलाओं, लड़कियों का बलात्कार कर उन्हें गुलाम बनाकर मुसलमानों में बाँट देने का आदेश देने वाले आततायी टीपू सुल्तान के जन्मदिन की सालगिरह मनाने पर तुली है Nov 10th को.
....केरल में वामपंथियों की सरकार बिंदी लगाने पर, पटाखे छोड़ने पर बच्चों को सजा देती है. एक पत्रकार, राजेश मिश्रा, जो हिन्दू राष्ट्रवादी होता है और आरएसएस समर्थक, उसकी मौत पर कांग्रेस जश्न मनाती है. मीडिया चुप हो जाती है, ये वही लोग है जो लंकेश के मरने पर हाहाकार मचा रहे थे और प्रेस क्लब में धुआंधार भाषण दे रहे थे. ये एक खतरनाक संस्कृति है.
....राहुल गाँधी को अपने कार्यकर्ताओं में अपने प्रति विश्वास कायम करनी है , इसलिए वो हर तरह के हथियार इस्तेमाल करेगा , जिसमे सबसे ज्यादा अफवाह और बेसिरपैर के आरोप-प्रत्यारोप शामिल होंगे . उनके लिए सिर्फ गुजरात ही नहीं 2019 का चुनाव भी बहुत मायने रखेगा. गाँधी परिवार की शाख और खास कर राहुल गाँधी का भविष्य इसी बात पर निर्भर करेगा कि वो चुनाव में क्या रंग दिखाते हैं. और अगर भविष्य दांव पर लगा हो, तो वो अपने वामपंथियों , मीडिया और पढ़े -लिखे मुर्ख दरबारियों के साथ मिल कर क्या-क्या गुल खिला सकते हैं, इसका हम और आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते.
....इसलिए भक्तों, सतर्क रहे और कांग्रेस के झांसे में ना आये. GST को लेकर बहुत प्रोपगंडा हो रहा है, उसके पीछे गाँधी परिवार ने बहुत पैसे खर्चे हैं.
....इसलिए आप मोदी पर भरोसा रखें . इतनी गालियाँ खा कर भी कोई देश का बागडोर संम्भाल रहा है तो सिर्फ देश के लिए और आपके लिए.. आप जो बोओगे, वही काटोगे.
....सभी कहते हैं - एक विपक्षी दल होना चाहिए , पर क्या ऐसा विपक्षी आपको मंज़ूर होगा, जो सिर्फ भ्रष्ट ही नहीं है, पर बहुसंख्यक हिन्दुओं के अस्तित्व और धर्म के खिलाफ है. भारतीय वोटर्स क्यों हमेशा पापियों और भ्रष्ट लोगों को बार बार माफ़ कर देती है? क्यों ?
....कांग्रेस और गाँधी परिवार एवं भाजपा विरोधी दलों को पता है कि भारत ही वो बेवक़ूफ़ देश है जहाँ लोगों को मूर्ख बना कर पप्पुओं, भ्रष्टाचारियों और देशद्रोहियों का भविष्य बनाया जा सकता है. और कोई देश तो ऐसे लोगों को क्लर्क भी न रखे.