टकला बाबा's Album: Wall Photos

Photo 298 of 443 in Wall Photos

बाबा रामदेव का मजाक उड़ाने वाले लोगों के लिए...देश के सारे Coaching Institutes हैरान हो गये है बाबा रामदेव के आचार्य कुलम स्कूल से...
कल CBSE कक्षा १० आचार्य कुलम के ७५ में से ३० बच्चे ९०% से ज्यादा मार्क्स ला के देश के बाकी स्कूलों के लिए research का विषय बन गये है आचार्यकुलम...!
एक बच्चा तो देश मे तीसरे स्थान पर आ गया CBSE में...!
बाबा रामदेव अपने आचार्य कुलम में वो बच्चे तैयार कर रहे हैं जो आने वाले समय मैं IAS, IPS, जज, साइंटिस्ट बन के भारत का नेतृत्व करेंगे...और बाबा रामदेव विश्व की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटी भी खोलने जा रहे हैं ताकि वहाँ से निकले बच्चे देशभक्त और राष्ट्वादी बन के देश का नेतृत्व करेंगे,न कि JNU जैसे जगह से कोई कन्हैया, उमर खालिद निकलेंगे...!
बाबा रामदेव अपने जैसे एक हजार युवा सन्यासी भी तैयार कर रहे हैं जो भारत के अलग अलग जगह में जा के वेद और भारतीयता की अलख जगायेंगे...!
ये लड़का जो पैर छू रहा है बाबा रामदेव के - कल तक इस लड़के के दोस्त इसको इस बात से चिढ़ाते थे - क्यो बाबा लोगो के स्कूल में पढ़ के अपना जीवन बर्बाद कर रहा है,वहा तू गंवार बन जायेगा...!
कल इसी दिव्यांशु आर्या ने पूरे भारत मे Rank ३rd Class १० CBSE में ९९.४% ला के उन सभी लोगो का मुह बंद कर दिया जो गुरुकुल,संस्कृत भाषा,बाबा लोगों का मजाक उड़ाते थे...!
#बधाई दिव्यांशु - भारत का नाम रोशन करो...!!!