Mr. & Ms. इनबुकेेर

  • दोस्तों!  


    क्या आपको लगता है कि आपकी सक्रिय भागीदारी के कारण आप इनबुक में काफी लोकप्रिय हैं?

    क्या आपको लगता है कि आपकी सक्रिय भागीदारी और सामाजिक कार्य ने आपको प्रसिद्ध बनाया है?

    यदि हां, तो नाम और प्रसिद्धि अर्जित करने के लिए महीने और वर्ष के Mr & Ms Inbooker में भाग क्यों न लें।

     

     

    कौन कौन भाग ले सकते हैं ?

    2500 क्रेडिट बैलेंस वाला कोई भी व्यक्ति प्रतियोगिता में भाग ले सकता हैं, हमारा मतलब है कि गेम में भाग लेने के लिए वह स्वयं को नामांकित कर सकता हैं। और नामांकन खिड़की हर महीने 1 से 9 तारीख के रात के ११.५९ बजे तक खुला रहेगा । बस जब तक हम गेम की घोषणा नहीं करते हैं तब तक प्रतीक्षा करें और इस बीच कुछ क्रेडिट अर्जित करने का प्रयास करें।

     

    भाग कैसे लें ?

    वाह, यह एक दिलचस्प सवाल है। यदि आप यहां हैं, तो इसका मतलब है कि आप गेम में रुचि रखते हैं, है ना? तो फिर नीचे दी गई जानकारी को बिना समय गवाए पड़े:

    जब हम दरवाज़ा खो लेंगे ,हमारा मतलब है कि गेम शुरू करेंगे ,तब आप लोग अपना नामांकन व्यवस्था-पक "इनबुकर" को भेज सकते हैं। और हम आपको, नामांकन जमा करने के तरीके के बारे में विस्तृत जानकारी भेजेंगे। लेकिन इसके लिए आपको क्रेडिट में नामांकन शुल्क का भुगतान करना होगा। कितने क्रेडिट? 2500 क्रेडिट का भुगतान करके आप प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हे । प्रत्येक महीने की  9वीं तारीख की आधी रात को, हम एक मतदाता विकल्प के साथ प्रतिभागियों के नाम प्रकाशित करेंगे। जहां अन्य inbooker मित्र लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए वोट कर पाएंगे, वह प्रतियोगी जो अधिकतम वोट प्राप्त करेगा, जीत जाएगा। मतदान १० तारीख से महीने के अंतिम दिन रात्रि 11.59 बजे तक सक्रिय रहेगा।

    तो जब तक १ तारीख आये,कुछ क्रेडिट पॉइंट कमाने की कोशिश करे,और अगर आप में दम और साथ में दोस्त हैं तो गेम जीतने का प्रयास करें।

     


    आप केेैसे जीत सकते हे?

    यह काफी आसान है,

    जितना अधिक आप लोकप्रिय होंगे उतने अधिक वोट आपको मिलेंगे। जब आप चुनाव सूची में अपना नाम देखे, तो अधिक से अधिक सक्रिय रहें और अपने दोस्तों से भी अनुरोध करे के वो न सिर्फ आपको वोट दे बल्कि आप के लिए वोट भी जुटाए। जो अधिकतम वोट प्राप्त करेगा वह प्रतियोगिता जीत जाएगा और सालाना इनबुकर प्रतियोगिता के लिए इनाम और प्रवेश के साथ घर जाएगा।

     

    इनाम क्या है?

    १, २५०० रुपये विजेता को इनाम स्वरुप मिलेंगे और १२५० रुपये उपविजेता को।

    २, विजेता और उप विजेता को  सालाना इनबुकर प्रतियोगिता में प्रवेश भी मिलेगा  (जहां विजेता को 25000 / - और उप विजेता को 11000 / - और कुछ अन्य  प्रायोजित पुरस्कार भी मिलेंगे।

     

    क्या मुझे फिर से भाग लेने की ज़रूरत है?

    एक बार वार्षिक प्रतियोगिता के लिए चुने जाने के बाद आपको उसी वर्ष आने वाले महीनों के लिए प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

     

    अन्य नियम और शर्तें:

    प्रतियोगिता दो श्रेणी पुरुष और महिला में होगी। कोई आयु सीमा का बंधन नहीं है। नामांकन शुल्क 2500 क्रेडिट अंक होगा। आपकी पहचान आपके सदस्यता पहचान से मेल खाना चाहिए और पुरस्कार वितरण के समय अपना पहचान पात्र जरूरत  पड़ने पर दिखाना होगा। नकद पुरस्कार खाते में जमा किया जाएगा। पुरस्कार हस्तांतरणीय नहीं है।

     

    समय समय पर इस पेज को देखते रहे जिससे आप नियम व शर्तो में किसी भी बदलाव के सम्बंद में जागरूक रह पाए।

     

     

    अस्वीकरण:

    1. अपरिहार्य परिस्थितिओ में प्रबंधन को प्रतियोगिता में परिवर्तन और रद्द करने का अधिकार होगा

    2. प्रबंधन का निर्णय अंतिम माना जायेगा 

    3. प्रबंधन, उन घोषणाओ के लीये जिम्मेदार नहीं होगा जो इबुक द्वारा नहीं होगी.

    हम प्रतियोगिता रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, प्रतियोगिता या किसी भी नियम और शर्तों या यहां उल्लेखित स्थानों को संशोधित भी कर सकते हे। व्यवस्था पक द्वारा लिया गया निर्णय अंतिम होगा और किसी भी तरह से संदिग्ध नहीं होगा। और प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागी द्वारा सामना किए जाने वाले किसी भी नुकसान के लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे और ना ही हमारे किसी कर्मचारी, बोर्ड सदस्य, स्वयंसेवक, इनबुक.in के मालिक को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

     

No Stickers to Show

X