Ghanshyam Prasad's Album: Wall Photos

Photo 594 of 5,346 in Wall Photos

१. अमरीका के CBS चैनल की रिपोर्टर लारा लोगन का मिस्र के तहरिर स्क्वेर में अरब स्प्रिंग के दौरान बुरी तरह बलात्कार हुआ, in every body orifice. लेकिन चैनल ने तीन दिन तक ख़बर छुपाए रखी व उसके बाद भी बस एक लाइन में ख़बर को ख़त्म कर दिया। महीनो बाद जब लारा अस्पताल से लौटी तो उसने पूरी details दी।

२. इटली के बॉर्डर पर एक No Border activist का एक migrant ने बलात्कार कर दिया। उसने व साथी activists ने निर्णय लिया कि ख़बर फैलने से विरोधियों को बल मिलेगा इसलिए रिपोर्ट नहीं किया। कुछ सप्ताह बाद लेकिन जिसका बलात्कार हुआ था उसने रिपोर्ट कर ही दिया। साथी activists ने उस पर आरोप लगाया कि वो migrants के विरुद्ध दुर्भावना फैला रही है।

३. जर्मनी में एक राजनेत्रि का बलात्कार हो गया। उसने कहा कि बलात्कारी Whites थे। एक साल बाद स्वीकार किया कि migrants थे। कि whites इसलिए बोला था ताकि migrants के विरुद्ध लोगो में ग़ुस्सा पैदा ना हो।

४. जर्मनी में ही एक महिला का एक ट्रेन में मायग्रंट ने बलात्कार कर दिया। रात में कई बार किया। लेकिन उसने पुलिस नहीं बुलाई के कही migrant को डिपॉर्ट ना कर दिया जाय। अंतत एक अन्य यात्री ने पुलिस बुला ली तब घटना प्रकाश में आयीं।

५. स्वीडन के एक पुरुष राजनेता का migrants ने गैंग रैप किया। जब उन लोगों को सज़ा हो गयी व asylum कैन्सल हो गयी तो राजनेता ने एक सार्वजनिक पत्र लिखकर उन लोगो से माफ़ी माँगी व कहा कि उसका स्वयं का दोष है कि उन लोगों को डिपॉर्ट किया जा रहा है।
ये है वामपंथीयों की पूरी कहानी।

जो लोग अपने narrative को बचाने के लिए स्वयं पर हुए बलात्कार को भी छुपा सकते है, तो अगर आप मानते है कि वे आपको बंगाल के दंगो का, या गोधरा का, या बटला हाउस का, या रिया गौतम का, या डॉक्टर नारंग का सच बताएँगे तो infantile आप है, वामपंथी नहीं।

Know that when you are dealing with the Leftists, RoPers, RoLers; you are dealing with lobotomised brains. Zombies.

If you have given control of your media, academia, politics and culture to these lobotomised brains, fault is yours, not theirs.
अपनी ideology को बचाने के लिए इतनी कमीनियत कर सकते है ये लोग कि कमीनियत भी पानी माँगे।

#Copied