Ghanshyam Prasad's Album: Wall Photos

Photo 648 of 5,346 in Wall Photos

इन जातिवादी नागों को सपा बसपा के शासन में रहते रहते जातिवादी कोड़ हो चुकी है ये खुद भी बर्बाद होंगे और देश को भी बर्बाद करेंगे।
#आजम को सपरिवार जेल मे डाल उसकी जोहर यूनिवर्सिटी नेस्तनाबूद कर दी, मुख्तार अंसारी की संपत्ति पर बुलडोजर चला दिया, CAA विरोधी दंगाइयों की संपत्ति कुर्की करा दी
तीन साल में अनेक जेहादियों व अपराधियों का #एनकाउंटर कर चुके तब तक अच्छे और अब ....?

#विकास दुबे को संपत्ति सहित उखाड़ दिया तो बाबा जातिवादी #ब्राह्मण विरोधी हो गये। जबकि विकास दुबे का बाप खुद अपने पापी बेटे की मौत पर खुश है उसकी माँ भी खुश है पर ये जातिवादी कोढ़ आग मुत रही है।

अरे ये वो संत है कुछ महीने पहले अतिक्रमण में खुद गोरखनाथ मन्दिर की जमीन आने पर भी इन्होंने जेसीबी चलवा के दीवारे तुड़वा दी थी।

बड़े सोभाग्य से ऐसा निस्वार्थ पुरुषार्थ मुख्यमंत्री मिला है ,इस धर्मवीर को ओर मजबूत करो ताकि ये ओर देश द्रोहियो जेहादियो अपराधियो से जनता की रक्षा कर सके ,अन्यथा अगर तुमने तय कर लिया है कि तुम्हारी औलादो का भविष्य जातिवादी अखिलेश माया के हाथों में ही सौपना है तो शोक से सोपिये ,योगी तो सत्ता के बाद भी धर्म की रक्षा करता रहेगा पर तुम्हारी औलादे तुम्हारी मूर्खताओं पर खून के आंसू रोएगी । योगी जैसा मुख्यमंत्री मिलना किसी प्रदेश का सौभाग्य है ।

सुभाष पटेल
Subhash Patel