Ghanshyam Prasad's Album: Wall Photos

Photo 870 of 5,346 in Wall Photos

पढ़ें और समझने की कोशिश करें

1)10 लाख से अधिक हिन्दुयो का कत्ल कर दिया "आजादी " के समय जिन्ना और
गाँधी की जिद पे....उनकी औरतो बेटियों और बहनों को नंगा कर के डंडो से पिटते हुए परेड निकाला गया लाहौर में.... ट्रेनों में भर भर कर हिन्दुयो की लासे आई..लेकिन पुरे देस में सन्नाटा रहा किसी ने एक कंकड़ नही फेका. किसी ने ये नही बोला की तुम्हे पाकिस्तान चले जाना चाहिए....।

2) 3 लाख से अधिक हिन्दू कश्मीर से “धर्म” के नाम पर भगा दिये जाते हैं, लेकिन एक भी हिन्दू उठकर यह नहीं कहता कि बस बहुत हो चुका, मैं सारे “शैतानों” को सबक सिखाने का प्रण लेता हूँ।

3) कश्मीर घाटी में 500 से अधिक मंदिर सरेआम तोड़े जाते हैं, कोई कश्मीरी हिन्दू “हिन्दू
आतंकवाद” नहीं दिखाता।

4) डोडा और पुलवामा छोटे-छोटे बच्चों तक को चाकुओं से रेता जाता है, उनके नाजुक सर
को दिवालो पर पटक कर फोड़ा जाता हैं .ताकि हिन्दुयो में खौफ पैदा हो. और घाटी हिन्दू विहीन हो जाये ....।और वो अपने मकसद को अंजाम भी दे दिए...।

लेकिन एक भी हिन्दू संगठन उनके विरोध में आगे नहीं आता। एक संगठन ने “मानव बम” बनाने की पहल की थी, एक भी हिन्दू युवक आगे नहीं आया।

राममनोहर लोहिया ने कहा था कि भारत के तीन महान स्वप्न हैं – राम, शिव और कृष्ण।

मुस्लिम आक्रांताओं ने तो हजारों मन्दिर तोड़े हजारो औरतो का बलत्कार की हिन्दुयो को मुसलमान बनाया, आज की स्थिति में भी राम जन्मभूमि में रामलला अस्थाई टेंट में धूप-पानी में खड़े हैं,

जरा गूगल पर जाईये और देखिये किस तरह काशी में विश्वनाथ मन्दिर चारों तरफ़ से मस्जिद से घिर चुका है, पुराने विश्वनाथ मन्दिर के खंभों को बड़ी सफ़ाई खुलेआम यह दर्शाते हुए घेरा गया है कि देखो ऐ हिन्दुओं, यह पहले तुम्हारा मन्दिर था, अब यह मस्जिद बनने जा रही है।

कोई हिन्दू संगठन “आतंकवादी” बना? नहीं। जो काम गजनी, गोरी और अब्दाली भी न कर पाये, मुस्लिम वोटों के लिये यह सरकार कर चुकी है। कांग्रेस, सेकुलर और वामपंथी एक खतरनाकखेल खेल रहे हैं, और उन्हें यकीन हैं अपनी "नीचता " पर

अरुण शुक्ला