Ghanshyam Prasad's Album: Wall Photos

Photo 895 of 5,346 in Wall Photos

झांसी की रानी सरीखे साहस और तेवरों वाली कंगना रानौत का प्रचंड समर्थन करना हर भारतीय का दायित्व है, वर्ना भविष्य में कोई अपना मुंह नहीं खोलेगा...

किसी तथाकथित अत्याचार के विरोध में आत्मघाती मानव बम बन गई मुस्लिम महिला आतंकिन का महिमामंडन करती फिल्म बना रहा महेश भट्ट अपनी उस फिल्म में कंगना रानौत को उस महिला का रोल निभाने के लिए जोर डाल रहा था. लेकिन कंगना रानौत ने वह रोल निभाने से यह कहते हुए मना कर दिया था कि अत्याचार के खिलाफ लड़ने के बहुत से तरीके हैं. कंगना ने महेश भट्ट को दो टूक उत्तर देते हुए कहा था कि आतंकी मानव बम बनना कोई विकल्प नहीं है. आतंकवाद और आतंकवाद को महिमामंडित करने वाली ऐसी फिल्म और आतंकवादी को महिमामंडित करने वाला ऐसा रोल मैं नहीं करूंगी.
कंगना रानौत का यह उत्तर सुन कर तिलमिला गया महेश भट्ट उसे मारने के लिए किसी हमलावर गुंडे की तरह कंगना की तरफ लपका था. लेकिन पूजा भट्ट बीच में आ गई थी और उसने उसे रोक लिया था इस पर महेश भट्ट ने कंगना रानौत को चप्पल फेंक कर मारी थी.
कंगना रानौत यह सारी बातें रिपब्लिक (अंग्रेज़ी वाले) न्यूजचैनल पर इस समय चल रहे इंटरव्यू में खुलकर बता रही है.
बोलते समय तुतलाते हुए मुंह से थूक फेंकने वाला जावेद अख्तर किस तरह रितिक रोशन और करन जौहर का वकील/दलाल बनकर कंगना रानौत को आत्महत्या का डर दिखा कर डरवा रहा था, उसे आत्महत्या का रास्ता दिखा रहा था. थुक्कल जावेद अख्तर की इस शर्मनाक खतरनाक करतूत के बारे में भी कंगना रानौत खुलकर बोली है.

इंटरव्यू अवश्य देखिये Link https://youtu.be/LTW91tRQgjY