Ashok Sanatani's Album: Wall Photos

Photo 118 of 243 in Wall Photos

#इम्तिहान_की_घड़ी_कसौटी_पर_है_
दोस्तो दुश्मन सामने है पहचान हो चुकी है... मिचमीचियो को तो हमारी जाबांज सेना हर हालात में दौड़ा दौड़ा कर मारेगी इस बात में कोई शको सुबह नही है...लेकिन इस कोरोना काल की आपात स्थिति मे जयचंदी कुकुरमुते भी अपने चिरपरिचित अंदाज में जगह जगह हगते हुए गन्दगी और दुर्गंध फैलाने पर तुल गए है...मुझे बताने की अब जरूरत नही है ये कुत्ते पिल्ले सुअर शियार कोन है...लेकिन इतना बता दूं कि दुश्मन पूरी प्लानिंग के तहत पूरी तरह सक्रिय हो चुका है...!
दोस्तो बाहरी दुश्मन से लेश मात्र भी डरने की जरूरत नही है क्योंकि हमारे महानायक मोदी जी ने अंतरराष्ट्रीय लाबी को साथ ले दुश्मन को पूरी तरह अपने जाल फ़ांस में फ़ांस लिया है...इसलिए बाहरी दुश्मन की बिल्कुल चिंता न करे...!
अब आता हूं असल बात पर जो में कहना चाहता था और आगे भी चाहूंगा वो महत्वपूर्ण बात ये है... अंदरूनी शत्रुओ से कैसे निपटा जाए...तो इसका सबसे सस्ता और टिकाऊ एक ही इलाज है कि हमारी अनुशासित जाबांज सेना की तरह हमे भी अपने आपको पूरे अनुशासित मोड़ में ला...कलम से सामर्थ्य है तो कलम से...नही तो कोई भी द्रोही देश के खिलाफ हमारी सेना के खिलाफ किसी भी नापाक षड्यन्त्र के तहत किसी भी गतिविधि में संलिप्त मिले...तो बात करने की जरूरत नही हमारी जाबांज सेना को इमेजिन कर जाबांज सेना की तरह दुश्मन के थूथड का नक्शा बदलने की कोशिश करे... लात घूंसे भी नक्शा बदलने में कारगर होंगे... हमेशा ध्यान रखिये...लातो के भूत...???
जयहिंद वंदेमातरम
सनातनी की कलम से..✍️✍️✍️