Ashok Sanatani's Album: Wall Photos

Photo 147 of 243 in Wall Photos

#जागो_हिन्दुओं_जागो.....

सउदी अरब के प्रोफेसर #नासिर_बिन_सुलेमान_उल_उमर का कथन है कि ....
"भारत स्वयं टूट रहा है । यहाँ इस्लाम तेज गति से बढ़ रहा है और हजारों मुसलमान..पुलिस, सेना और राज्य शासन व्यवस्था में घुस चुके हैं और भारत में इस्लाम सबसे बड़ा दुसरा धर्म है । आज भारत भी विध्वंस के कगार पर है । जिस प्रकार किसी राष्ट्र को उठने में कई दशक लगते हैं , उसी प्रकार उसके ध्वंस होने में भी समय लगते हैं । भारत एकदम रातों रात समाप्त नहीं होगा । इसे धीरे - धीरे समाप्त किया जाएगा । निश्चय ही भारत नष्ट कर दिया जाएगा । "

भारत के हिन्दुओं की स्थिति जल्द ही इराक के यजीदियों की भांति हो जाएगी । भारत में लगभग 65,000 बच्चें प्रतिदिन का जन्म ले रहे हैं । इनमें से लगभग 40,000 मुस्लिम बच्चे , जबकि हिन्दुओं के बच्चों की संख्या लगभग 15,000 है । अन्य हैं 10000 | यानि कुल आबादी के लगभग 20 % मुसलमानों ने 80 % हिन्दुओं को बच्चों की जन्म दर में पछाड़ दिया । अब जो बच्चे जन्म ले रहे हैं , उनमें #मुस्लिम_बहुसंख्यक और #हिन्दू_अल्पसंख्यक है ।

इस हिसाब से 2050 तक भारत में #मुस्लिम_बहुसंख्यक हो जायेंगे । आज मुसलमानों की आबादी सरकारी आकड़ों के हिसाब से लगभग 20 % के आसपास है , लेकिन असल में ये 25 % से पार कर चुके हैं । सरकारी आंकड़े गलत हैं, क्योंकि वहाबी मुस्लिम जनसंख्या गिनती के समय जानबूझकर अपनी असल संख्या को छुपा लेते हैं व दर्ज नहीं कराते , ताकि उनकी जनसंख्या का उनका हथियार छुपा रहे , ताकि काफिर जागरूक न होने पाए ।

भारत में #सेकुलरिज्म भी तभी तक है , जब तक की #हिन्दु_बहुसंख्यक है और हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने पर परिणाम क्या होगा....ये हम पाकिस्तान व बांग्लादेश के लुप्तप्राय काफिरों के आकड़ों से समझ सकते हैं । पाकिस्तान व बांग्लादेश को छोड़िये , वर्तमान कश्मीर से ही सीख ले लीजिये ।

अन्य राज्य केरल, बंगाल, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बहुल इलाकों का अवलोकन करें, जहां मुस्लिम क्षेत्रों से लगी हिन्दु बस्तियों से काफिरों का लगातार पलायन हो रहा है ।
इसके अलावा , जाम्बिया व मलेशिया आदि देशों के भी उदाहरण मौजूद हैं ।
जैसे ही #मुसलमान_बहुसंख्यक हुए,..ये #सेक्युलर_देश #इस्लामिक_देश घोषित कर दिए जायेंगे ।

#जागो_हिंदुओं_जागो...
एक हो जाओ....संगठित हो जाओ ।
याद रखो... यदि हम ऐसे ही सेक्युलर बने रहे, तो एक दिन यह लोग हमें अवश्य डसेंगे.....

जय हिंद-जय भारत