Ashok Sanatani's Album: Wall Photos

Photo 148 of 243 in Wall Photos

लोग कहते कहते थक जाएंगे...
लोग सुनते सुनते थक जाएंगे...
लेकिन कांग्रेसी कुकर्म कथा कभी खत्म नहीं होगी...
आज देश के कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेसी कुकर्मों के दस्तावेज के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के यह तथ्य देश के सामने रखा है कि जिस राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्ष सोनिया गांधी है तथा राहुल गांधी और मनमोहन सिंह सदस्य हैं. उस राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से मोटी रकम मिलती थी. और कांग्रेस ने बहुत बड़ी जमीन चीन को दी थी.
यह भी याद दिलाना जरूरी है कि आजकल अखबारों, वेबसाइटों में लिख कर और NDTV इंडिया टुडे सरीखे न्यूज चैनलों पर बोलकर भारत की सेना और भारत की सरकार के खिलाफ़ जमकर कीचड़ उछाल रहे अजय शुक्ला नाम के कांग्रेसी धूर्त का जीजा सुमन दुबे ही इस राजीव गांधी फाउंडेशन का मुख्य चाकर है.
अब तो यह स्पष्ट हो ही जाना चाहिए कि चीन के 45-50 सैनिकों को मौत के घाट उतार कर पीछे खदेड़ देने वाली भारत की सेना की प्रशंसा और सम्मान में सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस ने आजतक एक शब्द क्यों नहीं बोला है.? इस गैंग ने चीन की सरकार और उसके मुखिया शी जिनपिंग के खिलाफ भी आजतक एक शब्द क्यों नहीं बोला है.?
इसके बजाय भारत की सेना, भारत की सरकार तथा विशेषकर भारत के प्रधानमंत्री पर अनर्गल असत्य आरोपों की बौछार कर के पिछले डेढ़ दो महीनों से सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस भारत की सेना, भारत की सरकार तथा भारत के प्रधानमंत्री पर कीचड़ उछाल कर, उनको आहत अपमानित कर के उनका मनोबल तोड़ने में जुटे हुए हैं.
जयहिंद वंदेमातरम