संतोष केवल सनातनी's Album: Wall Photos

Photo 18 of 211 in Wall Photos

सुनो #आमिर_खान श्रावण माह आरंम्भ हो गया है और #दुध भी बहोत चढ़ेंगे मेरे #महादेव को सुना है तुम बहोत भुखे हो और दुध पिकर ही तुम्हारी भुख शांत होगी।
वैसे दुध का महत्व तुम्हे नही पता वरना जिस दुध की तुम दुहाई दे रहे थे उस दुध देने वाली #गाय के #रक्षण की भी चिंता होती तुम्हे मगर तुम तो दुध भी पियोगे और गौ भक्षण भी करोगे खैर तुम्हारा दोस नही है दोस तुम्हारे परवरिश और मजहबी शिक्षा का है खैर मुझसे तुम्हारी भुख और दुर्दशा नही देखी जा रही ये बताओ तुम कितनी दुध पियोगे तुम्हारे लिये भी दुध रखूँगा वैसे भी महादेव को दुध अर्पित कर मै भुखों और जरूरत मंदो की सेवा करता हूँ मै तुम्हें भुखा तो नही रहने दूँगा और हम सनातनीयों पर गौ माता की बड़ी कृपा है वो हमे कभी दुध की कमी नही होने देती तुम्हारे लिये भी दी है ये बोलकर के आमिर मेरे दुध बिना भुखा मर जायेगा उसे बचा लो।
वैसे केवल मै ही नही तुम किसी भी शिवालय मे चले जाओ तुम्हे कोई भी #शिव_भक्त दुध की कमी से भुखा नही मरने देगा मेरा दावा है।
सुनो आमिर ये सनातन भारत है यहाँ खुन की नही दुध की नदीयाँ बहती थी मगर कुछ मलेछों को दुध की नही खुन की प्यास थी और आज तक है और वही मलेछ दुध की दुहाई दे रहे हैं ईस बात पर हंसूँ या गालीयाँ दूँ समझ नही आ रहा फिलहाल वंदे गौ मातरम जय श्री महाकाल।

पवित्र श्रावण माह की सह परीवार आप समस्त शिव भक्तों को हार्दिक शुभकामनायें एवं शुभ प्रभात।