संतोष केवल सनातनी's Album: Wall Photos

Photo 52 of 211 in Wall Photos

मै संतोष केवल सनातनी #फ़ैज_खान द्वारा #श्री_राम के #ननीहाल से #लाये_मिट्टी से राम #मंदिर के #निर्माण मे किसी भी प्रकार से #इस्तेमाल करने के सख्त #खिलाफ हूँ और अपने तरफ से कड़ा #विरोध व्यक्त करता हूँ।
साथ ही अगर मंदिर निर्माण मे माता कौशल्या की मिट्टी की आवस्यकता हो तो मै स्वयं सोने के डब्बे मे मिट्टी लाकर अर्पित करने को अपना सौभाग्य समझूँगा या किसी भी सनातनी हिन्दू राम भक्त द्वारा इस सौभाग्य के कार्य को करवाया जाये मगर एक #गौ_भक्षी #मुसलमान कतई #स्विकार्य_नही होगा।

साथ ही फ़ैज खान के जीवनी एवं श्रद्धा का मै सहृदय सम्मान करता हूँ एवं उसके द्वारा लाये मिट्टी से कई #गौ_प्रतिमा बनाकर राम मंदिर के #प्रांगण एवं मुख्य #द्वार के समीप रखा जाये जिससे फैज खान की #श्रद्धा_का_सम्मान भी रहेगा और समस्त भारतीय मुसलमानों को ये सदैव याद रहेगा के उनको #गौ_भक्षण_नही_करना_है और ये गौ की प्रतिमा उन्हे ये याद दिलाती रहेगी।

अतः अब #इतिहास नही दोहराया जायेगा और #भावनाओं मे नही बहना है क्यों के गंगा भी हमारी है और जमुना भी हमारी है और दोनो नदीयों का स्थल भी हमारा है तो #गंगा_जमुनी_तहजीब_भुल_जाओ और पहले शुद्ध होकार #सनातन_संस्कृति को #अपनाओ।