संतोष केवल सनातनी's Album: Wall Photos

Photo 57 of 211 in Wall Photos

#मेरे_मित्रों_एवं_देश_भक्तों_को_समर्पित।
स्पष्ट रूप से मै #कांग्रेस का #घोर_विरोधी हूँ और साथ ही समस्त गंदी राजनीति करने वालों का बाप भी हूँ तो कोई राजनीति समझाने की चेष्टा न करे कुछ मेरे विचार देश हित मे राजनीति पर।

#मोदी एवं #भाजपा के हर कार्यों पर कांग्रेस और समस्त दो कौड़ी की पार्टीयाँ विरोध करती आ रही है और कर रही है वजह वो लुट कर और देश को खोखला कर कर के राज करना चाहती है और भाजपा भी लुट ही रही है मगर देश को मजबुत कर रही है और इतिहास को सुधार रही है।
भारत की जनता शिक्षित और विवेकी हो गई है बस #चमचों,#अंध_भक्तों और #गुलाम_मान्सिकता वालों को छोड़कर।
जो सही है वो सही है और जो गलत है वो गलत ही रहेगा भले ही गलत करने वाला स्वयं ईश्वर ही क्यों न हो।
भाजपा की छोटी छोटी उपलब्धियों को छोड़कर अगर देखा जाये तो #धारा370,#तीन_तलाक,#राम_मन्दिर #भारतीय_सेना_की_क्षमता_वृधी_एवं_स्वतंत्रता_Rafale,#Surgical_Strikes,उज्वला योजना,GST,Make in India,कौशल विकास योजना,जन धन योजना,Digitalization,उड़ान,पहल योजना और #हज_यात्रा_पर_Subcidy_खत्म etc.काफी है देश और जनता के हित मे समझने के लिये जो ये स्पष्ट करती है के कार्य हो रहा है विकास हो रहा है #नया_भारत और #उन्नत_भारत का निर्माण हो रहा है।

#अतः ईन सब कार्यों को देखते हूवे मै भाजपा एवं मोदी जी को धन्यवाद सहीत अपना समर्थन देता रहूँगा।
लुटेरी,देश बेचु और परीवारवादी विदेशी कांग्रेस कभी देश हित मे कार्य नही की है और बाकी सभी राजनीतिक पार्टीयाँ भी कांग्रेस से ही प्रेरीत नक्से कदम पर चल रही है भले ही वो स्वयं को अलग दिखाते हों।

#निवेदन_मोदी_जी_से: मोदी जी कृप्या #गरीबों,#मजदुरों,#किसानों,#आदीवासीयों,#बेरोजगारी,#अपराध एवं #संविधान एवं #न्यायिक_शासन_प्रशासनपर भी ध्यान दें अन्यथा थोड़ी से खटास पर्याप्त है दुध को दही बनाने के लिये सारा किया कराया व्यर्थ हो जायेगा और ये महत्पुर्ण मुद्दें हैं।

एक साधारण भारतीय एवं देश भक्त संतोष केवल सनातनी।
#जय_भारत #श्रेष्ठ_भारत #सबसे_पहले_भारत #वंदेमातरम।