संतोष केवल सनातनी's Album: Wall Photos

Photo 58 of 211 in Wall Photos

कल रात #Twiter #Youtube और #Google पर टहल रहा था तो मुझे ये #News दीखा फीर मैने गहराई से जाँच पड़ताल की उसके बाद इस पोष्ट के माध्यम से राम मंदिर ट्रस्ट से ये स्पष्ट और सीधा प्रश्न पुछता हूँ के #क्या_ये_सत्य_है जो मै News मे देख रहा हूँ और बसपा सुप्रिमो Mayavati ने जो Twit कीया है क्या वो सत्य है।
#राम_मंदिर_ट्रस्ट_इस_प्रश्न_का_उत्तर_दो।
#राम_मंदिर_निर्माण_ट्रस्ट_मे_एक_भी_दलित_साधु_संत_को_स्थान_क्यों_नही_दीया_गया?
क्या आपको एक भी दलित योग्य #साधु_संत_नही_दीखे जिन्हे राम मन्दिर के #भुमि_पुजन मे #आमंत्रित किया जाये।
एक मुसलमान के लाये मिट्टी से भुमि पुजन करने को आप सब सहमत हो एक विवेक हिन बुद्धी के व्यक्ति को संगठन के उच्च पद पर बैठा कर निर्णय करवा रहे हो जिसका कोई योगदान भी मुझे नही पता राम मंदिर मे वो एक मुसलमान तथा कथित गौ सेवक की पैरवी करता है और ज्ञान बांट रहा है।

ये मनमानी नही तो क्या है?
ये ब्राह्मणवाद नही तो क्या है?
ये मनुवाद नही तो क्या है?
ये जातिवाद नही तो क्या है?
ये पक्षपात नही तो क्या है?
ये दलितों के साथ भेदभाव और अपमान नही तो क्या है?

मेरे प्रश्नों का उत्तर दो अन्यथा मै चेतावनी देता हूँ आपके संपुर्ण हिन्दूवाद को अगर इसमे अविलम्ब सुधार नही हूआ तो हिन्दूवाद और ब्राह्मणवाद का एक भयंकर विरोधी आपको देखने को मिलेगा जो आपको पेरीयार,अंबेदकर और महात्मा ज्योती राव फुले के दर्शन करवा देगा।
ये धोखा और अपमान है दलितों का जो कतई बर्दास्त नही किया जायेगा दलितों ने भी बराबर साथ दीया है और संघर्श किया है राम मंदिर के लिये।
और मै भविष्य मे कभी भी श्री राम मंदिर और तथा कथित हिन्दूत्व को महत्व नही दूँगा।

अब कृपा कर ये मत कहना मायावती राजनीति कर रही है क्यों के अगर वो राजनीति भी कर रही है तो भी विसय महत्वपुर्ण है और राजनीति मै भी समझता हूँ।