sanjay chaturvedi's Album: Wall Photos

Photo 11 of 49 in Wall Photos

#भारत_चाइना गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प में माँ भारती के #शहीद_वीर _सैनिकों_को_शत_शत_नमन
आज हम पहले से अधिक मज़बूत हैं, देश की बागडोर सही और सशक्त हाथों में है. #सेना का मनोबल ऊँचा है. दुष्ट #चीन के ग़लत इरादे हम कामयाब नहीं होने देंगे.
चीन #कोरोना वाइरस के मुद्दे पर पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है और #बदनामी झेल रहा है. वह भारत पर दबाव बनाना चाह रहा है. चाहता है कि भारत अमेरिका, आस्ट्रेलिया आदि लगभग डेढ़ सौ देशों के साथ कोरोना मामले में उसके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की मांग से अलग हो जाय। चीन लाख सिर पटके, भारत ऐसा नहीं करने वाला. वह चीन से आंख में आंख डालकर बात करेगा।
गलवान घाटी में भारतीय जवानों के शहीदों के मुद्दे पर पीएम मोदी ने बोलते हुए कहा कि जवानों का बलिदान व्‍यर्थ नहीं जाएगा. उकसाने पर #मुंहतोड़_जवाब देंगे, भारत शांति चाहता है। हम किसी को उकसाते नहीं हैं लेकिन हमको जवाब देना आता है। भारत शांति चाहता है, वीरता हमारे देश के चरित्र का हिस्सा है। कोई भी देश भ्रम में ना रहे, उकसाने पर मुंहतोड़ जवाब देंगे, हमें अपने जवानों पर गर्व है।
पीएम मोदी ने कहा कि हमने हमेशा पड़ोसियों के साथ काम किया है. इस बात की हमेशा कोशिश की है कि मतभेद विवाद का हिस्‍सा ना बनें लेकिन हम अपनी संप्रभुता, अखंडता के साथ समझौता नहीं करेंगे।
आज समय आ गया है कि हम सभी चाइना में बने #उत्पादों का बहिष्कार कर देश की #संप्रभुता, #आत्मनिर्भरता के साक्षी बनें और #देश_में_निर्मित_वस्तुओं_का_उपभोग कर देश एवं समाज के #आर्थिक_उन्नति में #सहभागी बनें।
#Boycott_China
#Boycott_Chinees_Products #India_stand_with_army_and_modi