khushboo kumari's Album: Wall Photos

Photo 21 of 23 in Wall Photos

सेना_के_संसाधनों का पिकनिक के लिये इस्तेमाल करने वाले एक कप्यूटर वाले प्रधानमंत्री थे जो अपने पूरे परिवार, ससुराल पक्ष के लोगों और खास दोस्तों के साथ लक्षद्वीप के पास बंगाराम नाम के एक द्वीप पर नौसेना के युद्धपोत #INSविराट का ससुरालियों की मौज मस्ती के लिये एक टैक्सी की तरह इस्तेमाल किये थे ।
आज उनका बेटा उन्ही की तरह बाल बना कर पूछ रहा, "मोदी कहाँ छुपे है ? लद्धाख पर क्या हो रहा उनको बताये", जिससे वो चीनीओ से अपनी वफादारी साबित कर सके।
नेवी के जवानों और हेलिकॉप्टरो को भी 10 दिन के लिए गांधी परिवार और राव गांधी के ससुराल वालों की सेवा में लगाया गया था। इस दौरान #राजीव_गांधी, #सोनिया_गांधी, दोनों के बच्चे- #राहुल और #प्रियंका व उनके 4 दोस्त, राजीव गांधी की साली और उनके साढ़ू, राजीव की सास आर माइनो के अलावा सोनिया के भाई और मामा साथ में थे।
इसके अलावा राजीव गांधी के खास दोस्त अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन और बच्चन परिवार के 3 बच्चे शामिल थे। तीनों बच्चों में अमिताभ के दोनों बच्चों के अलावा उनके भाई अजिताभ की बेटी भी शामिल थी।गांधी और बच्चन फैमिली के अलावा राजीव गांधी के मित्र अरुण सिंह के भाई बिजेंद्र सिंह और 2 विदेशी मेहमान भी उस आलीशान पार्टी में शामिल हुए थे। गांधी परिवार का ख्याल रखने के लिए दिल्ली से उनका पर्सनल कुक भी बंगाराम द्वीप गया था।
पूरी छुट्टियों के दौरान युद्धपोत INS विराट 10 दिनों के लिए अरब सागर में खड़ा रहा,जबकि INS का एक दिन का खर्चा करोड़ो में था, इस पर रक्षा विशेषज्ञों ने सवाल भी उठाया था कि छुट्टियों के लिए नेवी का इस्तेमाल क्यों हो रहा है?
________________________________________
________________________________________
एक प्रधानमंत्री मोदी जी है जो होली दीवाली हमेशा सैनिकों के साथ बिताते हैं। आज भी 11000 की ऊँचाई पर लेह जा के मनोबल बढ़ा रहे तो मुझे भी अंधभक्त कहलवाने में क्यों न गर्व महसूस हो।
आईएनएस विराट वाली पिकनिक इसलिए यहाँ लिखा है कि जिससे सबको सनद रहे,गांधी परिवार ने देश का,सेना का संसाधनों का कितना दोहन किया है उसका कोई हिसाब नही है।
#JaishreeRam...
________________________________________